अस्पताल में महिला नर्स को देख नजर नहीं हटा पाया कुत्ता, सुई लगने के बाद भी एक टक निहारता रहा चेहरा


जानवर तो क्यूट होते ही हैं. इनकी मासूमियत किसी का भी दिल जीत ले. सोशल मीडिया पर जानवरों के ऐसे कई क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन्हें देखने के बाद किसी का खराब दिन भी अच्छा हो जाएगा. इन दिनों एक डॉग और उसकी नर्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस क्यूट वीडियो में कुत्ता इंजेक्शन लगा रही नर्स को इतने प्यार से देखता नजर आया, जिसे देखकर हर किसी के मुंह से Aww निकल गया. ये प्यार सा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया. बताया जा रहा है कि डॉग अपनी लाइफ में पहली बार किसी वेट के पास आया था. वहां इंजेक्शन लगाती नर्स को जब कुत्ते ने देखा तो देखता ही रह गया. वो बड़े प्यार से नर्स की तरफ देख रहा था. जब नर्स इंजेक्शन में दवा भर रही थी, तब भी डॉग एकटक उसे ही देख रहा था.

nurse dog video

अपना काम कर नर्स ने कुत्ते को जब यूं निहारते देखा तो उसके सिर पर पर हाथ फिराते हुए उसे पहले प्यार किया. फिर उसके पैर को उठाकर उसे इंजेक्शन दे दिया. तब भी डॉग उसे देखता रहा. नर्स कुत्ते को इस तरह निहारते देख काफी खुश हो गई. उसने भी बार-बार डॉग को प्यार से दुलार लगाया. कुत्ते की ओनर में वहां खड़े होकर इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया. जब इसे ऑनलाइन शेयर किया गया तो ये वायरल हो गया.

लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट्स किये. अभी तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इसपर कई हजार कमेंट्स भी आ चुके हैं. एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि उसका सपना है कि उसकी बीवी इसी तरह से उसे निहारे. वहीं कई ने इसे निश्छल प्यार का प्रति बताया. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Dog Lover, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment