Thu. May 26th, 2022


इंटरनेट ऐसी जगह है, जहां कब कौन वायरल हो जाए, किसी को नहीं पता. इस प्लेटफॉर्म की वजह से छोटे से छोटे इलाके से लोग दुनिया के सामने आ जाते हैं. चाहे वो पाकिस्तान का चाय वाला हो या फिर भारत में रेलवे स्टेशन पर गाना गगने वाली रानू मंडल. इंटरनेट ने सबकी जिंदगी बदल दी है. एक तस्वीर से लोगों की जिंदगी बदल जाती है. हाल ही में फेसबुक पेज क्लंग पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हुई. ये शासक मलेशिया के क्लंग में मीट भात की एक स्टॉल चलाता है. यही इस स्टॉल का मालिक भी है और अकेले ही पूरी दुकान संभालता है.

शख्स की बॉडी ने सबका ध्यान खींचा. वैसे तो ये मीट-भात बेचता है लेकिन उसके सिक्स पैक्स देखने के लिए दूर-दूर से कस्टमर्स आते हैं. खासकर इसमें लड़कियों की संख्या सबसे ज्यादा होती है. जैसे ही उसकी तस्वीरें पोस्ट हुई, देखते ही देखते ये वायरल हो गई. शख्स की फिजिक किसी मॉडल से कम नहीं है. ऐसे में ये खुद ही मीट को काटकर पकाता है और उसे चावल के साथ सर्व करता है.

खाने की जगह ओनर की चर्चा
फेसबुक पर शेयर होने के मात्र एक दिन के अंदर ही इसे लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. साथ ही इसपर हजारों कमेंट्स आए. करीब पांच हजार लोगों ने पोस्ट को शेयर किया. लेकिन किसी का भी इंट्रेस्ट दुकान के खाने पर नहीं था. सभी सिर्फ इसके मालिक की चर्चा कर रहे थे. एक शख्स ने लिखा कि वो वहां कई बार नाश्ते के लिए जाता है. लेकिन कभी उसने राइस ट्राई नहीं किया. बात मालिक की करें, तो वो हमेशा मास्क पहने रहता है इस वजह से उसपर ध्यान नहीं गया. हालांकि, अगली बार वो सिर्फ लड़के को देखने जाएगा.

मर मिटी लड़कियां
पोस्ट पर सबसे ज्यादा लड़कियों ने सबसे ज्यादा इंट्रेस्ट दिखाया. एक लड़की ने लिहा कि इस पोस्ट को देखकर ही उसे भूख लग गई है. ये स्टॉल आखिर कहां पर है? वहीं कई लोग जो मलेशिया के दूसरे इलाकों में रहते हैं, सिर्फ इस लड़के के लिए क्लंग आने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. मीट-भात बेचने वाला ये शख्स कभी कभी अपनी टीशर्ट उतार कर दुकान में दिख जाता है. तब तो इसके स्टॉल पर भीड़ ही लग जाती है. पोस्ट के बाद से स्टॉल पर लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Viral on Internet, Viral Photo, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.