एकाएक तेज रफ्तार कार के सामने आ गया बच्चा, यमराज को भी आ सकता था हार्टअटैक!


सोशल मीडिया पर एक बेहद शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक तेज रफ़्तार कार के सामने अचानक बच्चा आ गया. अगर एक सेकंड की भी देरी हो जाती तो कार सीधे बच्चे के ऊपर चढ़ जाती. वीडियो देखने के बाद कई लोगों की सांसें थम गई, अचानक ही सड़क पर कार के सामने बच्चा आ गया. इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया.

मलेशिया में सड़क हादसों के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. खासकर इन एक्सीडेंट्स में बच्चों की मौत की संख्या सबसे ज्यादा है. यहां तक कि कैंसर और अन्य बीमारियों से ज्यादा मौतें रोड एक्सीडेंट्स में होती है. इन एक्सीडेंट्स का सबसे बड़ा कारण बच्चों के पेरेंट्स की लापरवाही भी होती है. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने ऐसे ही एक्सीडेंट का वीडियो शेयर किया. इसमें अचानक ही एक बच्चा तेज रफ़्तार कार के सामने आ गया.

child accident video

अचानक कार के आगे आया बच्चा

घटना के वक्त बच्चा अपनी मां के साथ सड़क क्रॉस कर रहा था. लेकिन उस समय कोई भी सिग्नल नहीं था. महिला बच्चे के साथ बिजी सड़क को क्रॉस करने की कोशिश कर रही थी. तभी बच्चे ने अपना हाथ छुड़ाया और दौड़कर सड़क पार कर गया. अगर कार ड्राइवर ने समय से ब्रेक नहीं लगाया होता तो बच्चे को गंभीर चोटें आ सकती थी. इतना ही नहीं, उसकी मौत तक हो सकती थी.

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने बच्चे की मां को लापरवाही के लिए काफी खरी-खोटी सुनाई. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि इस तरह के एक्सीडेंट के लिए कार ड्राइवर्स को जिम्मेदार ठहराना बिलकुल गलत है. बच्चे की मां को उसका हाथ पकड़ कर रखना चाहिए था ताकि वो दौड़ ना पाए. लेकिन उसने लापरवाही की. अगर समय पर कार में ब्रेक नहीं लगता तो शायद बच्चे की मौत भी हो सकती थी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG Video, Road accident, Weird news

Leave a Comment