एडल्ट मॉडल ने 1 दिन में खर्च किए 5 करोड़ रु., गंदे धंधे की कमाई के बल पर एक झटके में खरीदा आलीशान बंगला


बच्चे अगर कम उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल कर ले जाए तो माता-पिता के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. बशर्ते वो ऐसा काम कर रहे हों जो उन्हें पैसे के साथ-साथ समाज में सम्मान भी दिला सके. लेकिन एक बेटी ऐसी है जिसने पैसे तो खूब कमा लिए लेकिन सामाजिक प्रतिष्ठा की उम्मीद छोड़ दी.

24 साल की केल्सी अपने सारे पुराने काम छोड़कर एकाएक एडल्ट मॉडल बन गई. जहां कम वक्त में उन्होंने इतने पैसे जोड़ लिए कि लग्ज़री लाइफ जीने लायक हो गई. केल्सी ने अब बैंक बैलेंस इतना तगड़ा कर लिया कि एक दिन में ही 5 करोड़ खर्च कर 6 कमरों के बंगले और मर्सिडिज़ SUV की मालकिन बन गई.

adult model

सौ.इंस्टग्राम- मां ने केल्सी के काम को किया सपोर्ट, मेहनत के काम में शर्मिंदा न होने की कही बात

बेटी की सफलता में मां ने जताई खुशी और सहमति
केल्सी को पहले लगा था कि उनकी मां को एडल्ट मॉडलिंग से समाज में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा इसीलिए उन्होंने मां को अपने प्रोफेशन के बारे लोगों से गलत जानकारी साझा करने की सलाह दी थी. लेकिन मां ने कहा कि जो पेशा उनकी ज़रूरत पूरी करने, लाइफस्टाइल को अपग्रेड करने में मदद कर रहा हो, और सबसे बड़ी बात की जो काम करने में दिलचस्पी हो उससे शर्मिंदगी नहीं होनी चाहिए. मां के भरोसे ने इतनी खुशी दी की वो एक ही दिन में ज़िंदगी के सारे शौक पूरे करने चल पड़ी. एक ही दिन में 6 कमरों का बंगला,मर्सिडीज़ की SUV, हॉट टब, 3 लाख का स्पेशल जूसर खरीद डाला. हालांकि केल्सी कहती हैं कि वो पैसे कमाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. इसलिए पैसे बर्बाद करना पसंद नहीं. फिर भी जीवन में कुछ शौक होने ज़रूरी है जिसे पूरा करना पसंद है.

adult model

सौ.इंस्टग्राम- एक दिन में खरीदा सपनों का 6 कमरों वाला बंगला, लग्ज़री मर्सिडीज़ SUV, जलने लगे लोग

केल्सी की कामयाबी देख जलने लगे कई लोग
एडल्ट मॉडल बनने से पहले केल्सी ने होटल क्लीनर, नाई सहायक और वेट्रेस के रूप में भी नौकरी की थी. लेकिन OnlyFans पर बोल्ड किरदार निभाकर जो सफलता और संतुष्टी उन्हें मिली वो पहले नहीं थी. यही वजह है कि केल्सी अपने इस काम से बेहद प्यार करती हैं. ओनलीफैंस ने उनकी लाइफ बदल दी. दोस्त और करीबी उसकी कामयाबी का राज़ जानने के लिए बेचैन रहते हैं. उनके जीवन में आए बदलाव और लग्ज़री को देख बहुत से लोग अब उससे जलते भी है. मगर केल्सी की मां कहती हैं कि अमीर बनने के बाद भी बेटी में कोई घमंड और दिखावा नहीं आया. अपनी छोटी-बड़ी खुशियों को वो इंस्टाग्राम पर अपने 30 हज़ार फॉलोअर्स के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news

Leave a Comment