Thu. May 26th, 2022


फ्लाइट में बैठना है तो ज़रा सलीका रखिए, तमीज़ सीखिए वरना निकल जाइए कोई और रास्ता पकड़ कर. ऐसा ही महसूस हुआ होगा जब एक महिला ने भरी फ्लाइट में जमकर उत्पाच मचाया. उसका ड्रामा घंटों चलता रहा और आखिर में फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को वो करना पड़ा जो शायद ही पहले कभी किसी यात्री के साथ किया गया होगा. अमूमन तो बद्तमीज़ी झेलकर भी प्लेन का स्टाफ विनम्रता बनाए रखने की कोशिश में होते हैं. मगर उस दिन हद हो गई.

अमेरिकन एयरलाइन की फ्लाइट में महिला ने न केवल केबिन क्रू के साथ बदतमीज़ी और हाथा-पाई की बल्कि जबरन डोर ओपेन करने की कोशिश कर बाहर निकलना चाहती थई पहले तो की समझाने की कोशिश हुई. लेकिन आखिर में थक हारकर उसे प्लेन की सीट से टेपिंग कर बांध कर बैठा दिया गया. फिर आगे की यात्रा ऐसी निकली. इतना ही नहीं घटना के बाद FAA ने महिला पर अब तक सबसे महंगा 62 लाख का जुर्माना भी लगाया.

American Airlines flight

सौ.सोशल मीडिया- अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट में उड़ान के दौरान जबरन दरवाज़ा खोलने की कर रही थी कोशिश

महिला यात्री पर 62 लाख का लगा जुर्माना
फ्लाइट में अपनी सीट पर डक्ट-टेप होने के कारण महिला वायरल हो गई थी, दरअसल जिस वक्त ये पूरा ड्रामा चल रहा था उसी दौरान एक टिकटॉक यूज़र ने इस घटना का वीडियो बना लिया. बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. बताया गया कि महिलाबार-बार फ्लाइट से उतरने की ज़िद पर अड़ गई थी इसीलिए ने जबरन दरवाज़ा खोलने की कोशिश भी शुरु कर दी थी जो कानून का उल्लंघन भी था. एयरलाइन ने द पोस्ट को बताया कि महिला ने फॉरवर्ड बोर्डिंग डोर खोलने की कोशिश की साथ ही एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मारपीट भी की. घटना 6 जुलाई, 2021 की है जब डलास से शार्लोट, उत्तरी कैरोलिना के लिए फ्लाइट संख्या 1774 में महिला यात्री को अपनी सीट से बांधकर टेप कर दिया गया था.

पहले भी एक यात्री ने उड़ान के दौरान की थी बदतमीज़ी
एफएए ने 16 जुलाई, 2021 को लास वेगास से अटलांटा के लिए डेल्टा फ्लाइट में सवार एक महिला के खिलाफ 77,272 डॉलर के जुर्माने का भी प्रस्ताव रखा, जो अब तक का दूसरा सबसे बड़ा जुर्माना है. FAA ने 16 जुलाई, 2021 को लास वेगास से अटलांटा के लिए डेल्टा फ्लाइट में सवार एक महिला के खिलाफ 58,87,658 के जुर्माने का भी प्रस्ताव रखा, जो अब तक का दूसरा सबसे बड़ा जुर्माना है. एजेंसी ने कहा कि महिला ने दूसरे यात्री को गले लगाने और जबरन चूमने की कोशिश की थी. इसके बाद प्लेन से बाहर निकलने के लिए हंगामा किया और ऐसे करने से रकने पर केबिन क्रू के साथ अमर्यादित हरकत की.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.