Thu. May 26th, 2022


सोशल मीडिया आज के समय में मनोरंजन का अद्भुत साधन बन गया है. इंटरनेट के जरिये इंसान अपना पूरा दिन काट सकता है. इसपर अलग-अलग तरह के कंटेंट आपको मिल जाएंगे. जबसे ब्रॉडबैंड सर्विस सस्ती हुई है, तबसे सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी ज्यादा होने लगा है. सोशल मीडिया पर कई बार पुराने कंटेंट को भी फिर से शेयर कर वायरल कर दिया जाता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो जो करीब पौने दो साल पुराना है, फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें गजराज की हरकत ने लोगों का ध्यान खींचा.

जंगल का राजा वैसे तो शेर होता है लेकिन एक हाथी है, जिसके सामने शेर भी पीछे हट जाता है. भारी-भरकम हाथी से उलझने से अच्छा है कि उसे रास्ता देकर उसके रास्ते से हट जाओ. सोशल मीडिया पर एक हाथी का बेहद मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ये विशालकाय जानवर अपने कान को लकड़ी के टुकड़े से खुजलाता नजर आया. इंसानों की तरह ही हाथी कान में खुजली कर रहा था.

पतली से लकड़ी से कान की सफाई
इस वीडियो को सबसे पहले आज से करीब पौने दो साल पहले ANI ने शायर किया था. इसमें हाथी ने कुछ ऐसी यूनिक हरकत की, जिसने सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा गया कि हाथी एक बेहद पतली स्टिक से अपने कान को खुजला रहा था. उसने अपनी सूंड से स्टिक को पकड़ा और इंसानों की तरह कान की सफाई करता रहा.

देखकर भी नहीं कर पाए यकीन
हाथी की इस हरकत को लाखों लोगों ने देखा. साथ ही इस वीडियो को कई बार रीशेयर भी किया गया. इसपर कई कमेंट्स भी आए. ये वीडियो कर्णाटक के बेंगलुरु के एक बायोलॉजिकल पार्क में कैप्चर किया गया. कान में खुजली होने के बाद जिस तरह स हाथी ने लकड़ी से कान खुजलाया, वो वायरल हो गया. लोगों को ये मजेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.