Fri. May 27th, 2022


आज के वक्त में नौकरी मिलना भले ही मुश्किल हो, मगर पैसे कमाना काफी आसान है. बस लोगों को कमाना आना चाहिए. कमाई करने के कई तरीके ऐसे हैं जो सुनकर बेहद विचित्र (Weird job ideas) लगते हैं, मगर जैसा कहा जाता है कि गंदा है पर धंधा है ये, उसी तरह जिस काम से पैसे बन रहे हों, वो चाहे जितना भी विचित्र लगे, लोगों की जरूरतों को पूरा कर ही देता है. ऐसा ही एक काम इंग्लैंड की महिला (England woman earn money eating food on camera) कर रही है. वो कैमरे के सामने खाना खाकर पैसे कमा रही है.

आपके मन में ये सवाल उठेगा कि आखिर खाना खाने से इंसान पैसे किस तरह कमा सकता है. दरअसल, जिस महिला की हम बात कर रहे हैं, उसे खाते देखने के लिए लोग पैसे देते हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार नॉर्थ-वेस्ट इंग्लैंड (North-West England) की रहने वाली 25 वर्षीय एंटोनिया ग्राहम (Antonia Graham) महीने में 10 लाख रुपये (Woman earn 10 rupees a month from making eating videos) के करीब कमाई करती हैं. ये कमाई वो सिर्फ खाना खाकर करती हैं.

woman earn lakhs eating in front of camera

महिला को खाते और तोंद बढ़ाते देखने के लिए लोग उसे हजारों रुपये दे देते हैं. (फोटो: Instagram/@antoniagrahamx)

3 बच्चों की मां वीडियो बनाते हुए खाती है खाना
रिपोर्ट के अनुसार एंटोनियो के फैंस को उनका मोटा बदन काफी पसंद आता है. वो उन्हें खाना खाते हुए देखने के लिए हजारों रुपये देते हैं. एंटोनियो भी इस कारण से अपने वजन के साथ-साथ अपनी तोंद को भी बढ़ाए जा रही हैं. 3 बच्चों की मां एंटोनियो काफी पहले से मोटी थीं, और लोग उनका सोशल मीडिया पर मजाक बनाते थे. मगर पिछले साल जब उनका टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो अपने मोटापे का मजाक बना रही थीं, तब उस वीडियो पर एक शख्स ने उन्हें कमेंट कर ये आइडिया दिया कि वो खाना खाते हुए वीडियो बनाकर भी पैसे कमा सकती हैं.

1 मिनट के वीडियो के लिए लेती हैं 1000 रुपये
रिसर्च कर एंटोनियो को पता चला कि इसे फीडरिज्म कहते हैं. ये एक तरह की मोटापे को लेकर सनक है जो इंसानों के अंदर पैदा होती है. इसमें लोगों को किसी को खाना खाते देखना पसंद है. लोगों की इसी सनक का फायदा उठाकर एंटोनियो अब महीने में लाखों रुपयों की कमाई कर रही हैं. वो 1 दिन में 3000 कैलोरी लेती हैं एक मिनट के एक वीडियो के लिए 1000 रुपये तक चार्ज करती हैं. इसके अलावा वो सिर्फ मंडे और फ्राइडे को ही काम करती हैं. एंटोनियो को अपना मोटापा और तोंद कायम रखने के लिए हजारों रुपये खाने में खर्च करना पड़ता है. उनका मालूम है कि ज्यादा खाने से उनके शरीर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा मगर वो अपनी बॉडी से और अपने काम से बहुत प्यार करती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.