Fri. May 27th, 2022


आज के समय में महिलाएं भी काफी ज्यादा फिटनेस कॉन्शियस हो गई हैं. वो दिन गए जब महिलाएं सिर्फ वॉक पर जाती थी और घर पर ही नॉर्मल एक्सरसाइज करती थीं. अब महिलाएं भी वेट ट्रेनिंग में हाथ आजमा रही हैं. पहले इस सेक्शन को मर्दों का ही माना जाता था. लेकिन अब आपको जिम में ऐसी कई महिलायें दिख जाएंगी जो वेट ट्रेनिंग प्रेफर करती हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने जिम में आए एक शख्स के साथ हुई इसकी घटना को शेयर किया. इस शख्स ने जब महिला को भरी वजन उठाते देखा तो उसने भी इसे अपनाने की कोशिश की. लेकिन उसे तुरंत अपनी गलती का अहसास हो गया.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वलै एंजेलिका ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उसने बताया कि जब वो जिम में लेग डे के दिन हिप थ्रस्ट कर रही थी, तब उसके नजदीक खड़ा एक शख्स उसे बेहद गौर से देख रहा था. दरअसल, एंजेलिका दो सौ किला के वेट के साथ हिप थ्रस्ट कर रही थी. एक महिला को इतने वजन के साथ एक्सरसाइज करते देख शख्स ने उसे चैलेंज दे दिया. लेकिन इस चैलेंज में मिल गई शख्स को मात.

हर्ट हो गया था ईगो
एंजेलिका ने बताया कि वो अक्सर जिम में वेट ट्रेनिंग ही करती हैं. कई सालों से वेट ट्रेनिंग करते हुए अब वो काफी हेवी वेट उठा लेती है. साथ ही दूसरी महिलाओं को इंस्पायर करने के लिए वो कई बार अपनी रूटीन को कैमरे में कैद भी करती है. इसी के तहत वो अपने दो सौ किलो से कर रहे हिप थ्रस्ट को रिकॉर्ड कर रही थी. तबभी उसके पास खड़े एक शख्स ने उससे कहा कि क्या वो भी इसे ट्राई कर सकता है? महिला ने तुरंत अपना वेट शख्स को दे दिया.

womn doing hip thust at gym

कर बैठा अफ़सोस
शख्स ने जैसे ही महिला द्वारा उठाए जा रहे वेट को ट्राई किया, एक ही रिपीटिशन के बाद उसने अफ़सोस जता दिया. उससे दूसरी बार वजन उठा ही नहीं. इसके बाद शख्स उठा और अपने दोस्तों से बोलता सुना गया कि ये महिला उन सबसे ज्यादा टफ है. एंजेलिका ने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि इस घटना ने उसका दिन बना दिया. कई लोग जो महिलाओं को कमजोर समझते हैं, उनके लिए ये सबक है.

Tags: Ajab Gajab news, Gym, Khabre jara hatke, OMG News, Women Empowerment

Leave a Reply

Your email address will not be published.