Thu. May 26th, 2022


कोरोना की वजह से लंबे समय से स्कूल-कॉलेज बंद थे. ऐसे में स्टूडेंट्स को घर से ही ऑनलाइन स्टडीज करनी पड़ रही थी. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती पर भी ब्रेक लगा हुआ था. अब जब कोरोना की पाबंदियां हटने के बाद स्कूल-कॉलेज खुले हैं, तो स्टूडेंट्स भी हर छोटी-छोटी चीज को सेलिब्रेट करने से पीछे नहीं हट रहे. चाहे वो टीचर का जन्मदिन ही क्यों ना हो? ऐसे ही एक इवेंट का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जहां से ये वायरल हो गया.

चाहे फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, इस फनी वीडियो को कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया. वायरल हो रहा ये वीडियो एक स्कूल में रिकॉर्ड किया गया. इसमें एक क्लास में कई बच्चे बैठे नजर आए. वहीं एक टीचर चेयर पर बैठा दिखा. डेकोरेशन से समझ आ रहा है कि स्कूल में टीचर का जन्मदिन मनाया जा रहा था. इस बीच एक स्टूडेंट टीचर की टेबल के नजदीक जाकर आइसस्नो उड़ाने लगा. लेकिन उसे क्या पता था कि सेलिब्रेट करने की ये हरकत उसे भारी पड़ जाएगी?

birthday return gift

टीचर ने धो डाला
वीडियो की शुरुआत में स्टूडेंट के सामने टीचर शांत बैठा दिखाई दिया. इसके बाद उसके नजदीक एक लाल रंग की शर्ट में लड़का पहुंचा. वो टीचर के पास स्नोआइस उड़ाने लगा. ऐसा करने के बाद टीचर को ऐसा गुस्सा आया कि उसने स्टूडेंट की कॉलर पकड़ी और उसे टेबल पर लिटा कर धो डाला. टीचर ने स्टूडेंट को एक सेकंड में तीन मुक्के लगा दिए. इसे देखने के बाद सभी वहां हैरान रह गए.

लोगों ने बताया रिटर्न गिफ्ट
जैसे ही इस घटना का वीडियो शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों ने स्टूडेंट की पटाई को टीचर द्वारा दिया गया रिटर्न गिफ्ट बताया. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किये. एक शख्स ने अपने दोस्तों को वीडियो में टैग करते हुए लिखा कि अच्छा हुआ हमने अपने स्कूल के टीचर का जन्मदिन नहीं मनाया, वरना ऐसा ही रिटर्न गिफ्ट मिलता. हालांकि, वीडियो में स्कूल का जिक्र नहीं किया गया है लेकिन कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने इसे केंद्रीय विद्यालय की घटना बताया.

Tags: Ajab Gajab, Instagram video, Khabre jara hatke, OMG Video, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published.