Fri. May 27th, 2022


चेहरे की खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए मेकअप ही नहीं कई सारे ब्यूटी और कॉस्मेटिक ट्रिटमेंट होने लगे हैं. जिनके ज़रिए चेहरे और शरीर का खामियों को दूर किया जा सकता है. लेकिन अगर प्राकृतिक चीज़ों में गलती हो सकती है तो क्या इंसान और इंसान की बनाई दवा में नहीं हो सकती? उस महिला का साथ ऐसी ही हुआ जहां दवा का असर ऊल्टा पड़ गया और उसका चेहरा बदतर नज़र आने लगा.

शास्ता डॉन नाम की महिला जो पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं उन्होंने अपने चेहरे की सुंदर बनावट के लिए Fat melting injection लगवाया था. सोचा था कि चिन की जो थोड़ी-मोड़ी खामी है वो भी दूर हो जाएगी तो चेहरा परफेक्ट हो जाएगा. लेकिन इंजेक्शन ने सारा काम उल्टा कर दिया. महिला की ठुड्डी पहले से कहीं बद्तर हालत में चली गई. अब पहले से भी मोटी डबल चिन बन गई. साल भर का वक्त बीतने को आया लेकिन शास्ता अब भी उस ट्रिटमेंट के साइड इफेक्ट्स से जूझ रही हैं.

fat-melting injection

सौ.सोशल मीडिया- डबल चिन को करना था स्लिम और शार्प मगर पहले से भी मोटी हो गई महिला की ठुड्डी

एक चिन के चक्कर में बन गई डबल चिन
शास्ता डॉने अपने बेलक्रिया इंजेक्शन के डरावने नतीजे सोशल मीडिया पर शेयर किया जहां बताया गया कि इसे लिपोसक्शन के गैर सर्जिकल ऑप्शन के तौर पर प्रचारित किया जाता है. उनकी डबल चिन में सुधार के लिए इंजेक्शन का संकेत दिया गया है. साथ ही स्किन साइंस डर्मेटोलॉजी के मुताबिक जो भी लोग ये इंजेक्शन लगवाते हैं उन्हें हल्की बेचैनी, जलन का अनुभव होता हा ही है मगर धीरे-धीरे ये सारी प्रॉब्लम ठीक हो जाती है. पहले दो दिनों तक तो सूजन और रेडनेस बढ़ती जाती है लेकिन अगले दो हफ्तों के अंदर ये कम हो जाती है. इंजेक्शन वाली जगह पर हल्की चोट, खुजली या गर्मी भी लग सकती है, लेकिन धीरे-धीरे करीब 30 दिनों में ये सारे आफ्टर इफेक्ट खत्म हो जाते हैं.

fat-melting injection

सौ.सोशल मीडिया- Fat melting injection का हो गया उल्टा असर, एक साल से साइड इफेक्ट्स से उबरने की कोशिश में महिला

1 साल बाद भी नहीं गए साइड इफेक्ट के निशान
शास्ता ने भी इसी भरोसे कई दिनों तक इंतज़ार किया था कि इंजेक्शन का आफ्चर इफेक्ट धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा और उन्हें वैसा चेहरा मिलेगा जो वो चाहती थी. मगर अफसोस की ऐसा नहीं हुआ. शास्ता को बुरे साइड इफेक्ट से गुज़रना पड़ा. उन्होंने अपनी कई तस्वीरें साझा की जहां पता चलता है कि उनकी डबल चिन अब पहले की तुलना में और अधिक स्पष्ट दिखने लगी है. ठुड्डी के आसपास के चकत्ते से पड़ गए हैं. उसके पहले काफी दिनों तक चेहरे पर एक गहरे लाल ज़ख्म के निशान थे जो किसी चोट की तरह लगते थे. इन साइड इफेक्ट्स को ठीक करने के लिए डॉन को 7 से 8 बार प्रक्रिया से गुज़रना पड़ा. लेकिन कोई खास फायदा नहीं हुआ. तकरीबन 1 साल बाद भी वो पूरी तरह ठीक नहीं हुए गर्दन के आसपास चकत्ते से निशान अब भी बने हुए हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.