Thu. May 26th, 2022


आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग पसंद की जाती है. कोरोना की वजह से लोग भीड़भाड़ में जाकर शॉपिंग करने की जगह घर बैठे ही शॉपिंग प्रेफर करते हैं. ज्यादातर मामलों में लोगों को उम्मीद के मुताबिक़ प्रोडक्ट मिल जाता है लेकिन कई बार हो जाती है ऑनलाइन शॉपिंग मिस्टेक. जी हां, इसमें लोग ऑनलाइन जो प्रोडक्ट देखते हैं, उससे ठीक उलटी चीज उन्हें डिलीवर की गई. ऐसा ही कुछ हुआ एक होने वाली दुल्हन के साथ, जिसने अपनी वेडिंग ड्रेस ऑनलाइन ख़रीदने का फैसला किया.

लिली नाम की इस महिला ने ऑनलाइन लोगों के साथ इस इंसिडेंट को शेयर किया. जल्द ही लिली की शादी होने वाली है. ऐसे में लिली ने ऑनलाइन ही अपनी वेडिंग ड्रेस ढूंढने का फैसला किया. कई वेबसाइट्स पर सर्च करने के बाद आखिरकार उसे एक ड्रेस पसंद आ गई, ड्रेस को पहली नजर में देखते ही लिली समझ गई कि ये उसके सपनों वाला वेडिंग ड्रेस है. लेकिन जान ये ड्रेस उसे डिलीवर हुई तो उसके सारे उम्मीदों पर पानी फिर गया.

online wedding dress

तीन महीने में डिलीवर हुआ था ऑर्डर
लिली ने सोडाक्लब्स वेबसाइट से इस ड्रेस को ऑर्डर किया था. ये ड्रेस काले रंग की एक फ्लोरल ड्रेस थी जिसमें फूलों का लेस लगा था. साथ ही इसमें हिप्स के पास से लंबा ट्रेल अटैच था. ड्रेस को देखते ही लिली ने खुद को उस वेडिंग गाउन में इमेजिन कर लिया और तुरंत उसे खरीद लिया. इस ड्रेस को डिलीवर होने में करीब तीन महीने लगे. लेकिन जब लिली ने उस ड्रेस को पहना तो उसके सारे सपने टूट गए.

online wedding dress

लोगों ने उड़ाया मजाक
लिली को जब ये ऑर्डर डिलीवर हुआ, तो उसे ट्राई करते ही लिली को अफ़सोस होने लगा. उसने सोचा कि ऑर्डर को लौटा देगी लेकिन जब उसने रिटर्न करने के लिए साइट खोला तो वो साइट डिलीट हो चुकी थी. महिला ने अपने साथ हुई इस घटना का वीडियो बनाकर लोगों के साथ शेयर किया. उसने दूसरे लोगों को वार्निंग दी कि अगर कभी इस साइट को वो देखें, तो भूलकर भी उसके पचड़े में ना फंसे. लिली के इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक महिला ने लिखा कि वो भी इस ड्रेस को लगभग ऑर्डर करने का मन बना ही चुकी थी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Online Shopping, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.