Thu. May 26th, 2022


कई बार हम भूख और जल्दबाज़ी में अपने लिए चीज़ खरीदते हैं और सीधा मुंह में डालकर खाना-पीना शुरू कर देते हैं. कुछ ऐसा ही किया एक महिला ने, जिसके साथ बड़ा हादसा होते-होते बचा. महिला मैकडोनल्ड से अपना पसंदीदा ड्रिंक (Screw Found in McDonald’s Drink) टॉफी लैट (McDonald’s toffee latte) खरीदकर पीने लगी तो उसके मुंह में लोहे का पेंच (Screw Found in Drink) आ गया.

घटना इंग्लैंड के साउथ कोस्ट की है, जहां के रॉटिंगडीन में रहने वाली सैबल कार्ड नाम की महिला के साथ ये हादसा हुआ. सिंगल मदर सैबल कार्ड (Sable Card) अपने बच्चों के साथ घूमने निकली थीं. इसी बीच उन्होंने ड्राइव थ्रू के ज़रिये अपने लिए ड्रिंक खरीदा था. 27 साल की कार्ड ने जैसे ही मुंह में एक सिप लिया, उन्हें कुछ अजीब लगा क्योंकि उसके मुंह में लोहे की एक कील पहुंच गई थी.

McDonald ने ऑफर किया मुआवज़ा
महिला का कहना है कि जैसे ही उसके मुंह में 1 इंच लंबी लोहे की कील पहुंची, उसके स्टोर मैनेजर से इसकी शिकायत की. इसके बदले में वे महिला को दूसरा ड्रिंक देना चाहते थे, हालांकि वहां मौजूद लोग इस घटना पर चौंक गए. महिला का कहना था कि अगर कील उनके मुंह में अलग तरह से जाती तो उनकी जान पर बन सकती है. इतना ही नहीं अगर ये बच्चों के ड्रिंक में जाती तो ये और भी बड़ी मुसीबत होती. घटना के बाद मैकडोनल्ड की ओर से महिला को £20 यानि करीब 2000 रुपये का वाउचर ऑफर किया और उनके माफी मांगी.

ये भी पढ़ें- मजे से बर्गर खा रही महिला को अचानक अंदर दिख गया ‘चूहा’!

पहले भी नगेट्स में निकला था कॉकरोच
महिला कंपनी के इस रवैये से खुश नहीं थी क्योंकि ये उसे अपमानजनक लगा. हालांकि इससे पहले भी अमेरिका में मैकडॉनल्ड के नगेट्स में कॉकरोच मिलने के बाद एक शख्स ने मामले को कोर्ट तक पहुंचाया था. इसके बदले उसे £20,000 यानि करीब 20 लाख रुपये मुआवज़े के तौर पर मिले थे. महिला का कहना है कि वो ऐसा कुछ नहीं चाहती है लेकिन ये उसके लिए सदमे जैसा है. वहीं कंपनी कस्टमर को होने वाली दिक्कत से दुखी हैं.

Tags: Bizarre news, Viral news, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.