पति की गलती के कारण सेल पर लग गई बीवी, लोगों ने 4 लाख में खरीदने का दे डाला ऑफर


आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग काफी पॉपुलर हो गई है. ऑनलाइन वर्ल्ड में आपको जरुरत के सारे सामान काफी कम दाम में घर बैठे मिल जाते हैं. चाहे आप ब्रैंड न्यू चीज खरीदना चाहते हैं या सेकंड हैंड सामान. ऑनलाइन आपको सब मिलेगा. बीते दिनों एक ऐसे ही ऑनलाइन सेल की खबर काफी चर्चा में रही, जहां एक शख्स ने गलती से अपनी बीवी को ही सेल पर लगा दिया. हद तो तब हो गई जब लोगों ने शख्स की बीवी को खरीदने के लिए चार लाख रुपए का ऑफर भी दे डाला.

इंग्लैंड के स्विंडन टाउन में रहने वाला ये कपल ऑनलाइन अपने घर का पुराना बुकसेल्फ बेचना चाहता था. जब 34 साल के मैट ने इसकी तस्वीर क्लिक करनी शुरू की तब उसकी पत्नी जेस ने मजाक में बुकशेल्फ के साथ पोज कर दिया. जिस का कहना था कि इससे ये बुकशेल्फ जल्दी बिक जाएगी. मैट ने भी बुकशेल्फ के ऊपर एक पैर चढ़ाकर पोज दे रही अपनी पत्नी की तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट कर दी. इसके आगे जो हुआ, उसने सबको हैरान कर दिया.

फेसबुक पर बेचने की तैयारी
मैट ने बुकशेल्फ के साथ पोज दे रही अपनी पत्नी की तस्वीर फेसबुक पर शेयर कर दी. कैप्शन में लिखा कि वो इसे डिलीवर भी कर सकते हैं. तस्वीर के पोस्ट होने के बाद कई लोगों ने इस सेल ऐड में दिलचस्पी दिखाई. मैट को उम्मीद थी कि ये बुकशेल्फ आठ हजार तक में बिकेगा. लेकिन उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा जब उसे चार लाख रुपए ऑफर किये गए. जब उसने ऑफर को ध्यान से पढ़ा तो पता चला कि किसी ने उसकी बीवी को खरीदने के लिए दाम लगाया था.

wife on sale

बेहद खुश है बीवी
ऑनलाइन ऐसे कई लोग इस ऐड को देख सामने आए जिनकी दिलचस्पी बुकशेल्फ में कम और शख्स की बीवी में ज्यादा थी. देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया. इस वाकये पर मैट की बीवी जिस ने कमेंट करते हुए लिखा कि उसे काफी अच्छा महसूस हो रहा है. उसे ऐसा लग रहा है जैसे वो कोई सेलिब्रिटी है. कपल ने बताया कि पोस्ट वायरल होने के बाद भी अब तक उनका बुकशेल्फ नहीं बिका है. उम्मीद है जल्द कोई उसे खरीद लेगा.

Tags: Ajab Gajab, Facebook Post, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment