Thu. May 26th, 2022


पति-पत्नी के रिश्ते (Husband-Wife Relationship) में प्यार के साथ-साथ एक दूसरे के लिए सम्मान होना बेहद ज़रूरी है. अगर ये नहीं होता तो रिश्ते में टिकना भी मुश्किल हो जाता है. पति को पत्नी की इज्ज़त (Husband-Wife Issues) का भी ख्याल रखना ज़रूरी है, चाहे वो हाउसवाइफ ही क्यों न हो ! एक पति ने ऐसा नहीं किया तो उसे अपनी ओवर स्मार्टनेस का खामियाजा (Relationship Problems) कुछ यूं उठाना पड़ा कि वो ज़िंदगी भर याद रखेगा.

Reddit पर एक महिला ने अपने पति की उस हरकत को दुनिया के सामने रखा है, जो उसने स्मार्ट बनने के चक्कर में की थी. हालांकि पत्नी उससे भी ज्यादा तेज़ थी और उसने पति को उसकी करनी का फल वहीं दे दिया. कहां वो अपनी पत्नी को शर्मिंदा कर रहा था, कहां उसे खुद ही इतना शर्मिंदा होना पड़ा कि अगले दिन दफ्तर जाने में भी वो घबरा रहा था.

मेरी बीवी ‘Housewife’ है !
महिला ने इस घटना का ज़िक्र करते हुए लिखा है कि उसके पति ने अपने ऑफिस के साथियों को डिनर पर बुलाया था. जब वे सब घर पहुंचे तो पति ने अपनी बीवी का परिचय कराते हुए कहा – ‘ये मिसेज स्मिथ हैं और ये हाउसवाइफ हैं.’ इस दौरान पति ने अपनी पत्नी का नाम तक लेना जरूरी नहीं समझा. भड़की पत्नी ने गुस्सा रोकते हुए सबके सामने हंसते हुए कहा – ‘नहीं, नहीं मैं पूरे वक्त काम करती हूं और यहां मैं हाउसवाइफ होने की एक्टिंग कती हूं क्योंकि आप मेरी बिल्कुल ही मदद नहीं करते.’ पत्नी की बात पूरी होते ही कर्मचारियों ने माहौल को समझते हुए बात बदल देने में ही भलाई समझी.

ये भी पढ़ें- 42 साल की महिला को दवा खरीदने के लिए दिखानी पड़ी आईडी, लोग समझने लगते है 18 से कम

बर्बाद हो गई पति की पार्टी
महिला ने बताया है कि उस बातचीत के बाद पति का पूरी पार्टी के दौरान चेहरा उतरा ही रहा. वो पत्नी पर गुस्सा भी हो रहा था और मेहमानों के जाते ही उसकी झल्लाहट निकल गई. हालांकि पत्नी ने उसे बताया कि उसने वही किया, जो उस वक्त उसे करना चाहिए था. महिला की पोस्ट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर पति ने उसे सबके सामने शर्मिंदा किया था, तो उसे जवाब भी सबके सामने मिलना चाहिए था. ज्यादातर लोगों ने उसके पति को अहंकारी और बदतमीज करार दिया है.

Tags: Relationship, Viral news, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.