Thu. May 26th, 2022


भारत में रिश्तों को काफी सुलझा रखा जाता है. अगर पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे का शक भी होता है तो रिश्तों में दरार आ जाती है. लेकिन समय एक साथ लोग मानसिक रूप से भी एडवांस होते जा रहे हैं. हालांकि, भारत में अभी रिश्तों में उतनी छूट नहीं मिली है लेकिन विदेशों में कपल्स के बीच एक से ज्यादा पार्टनर रखने का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है. इसमें शादीशुदा कपल्स अपनी मैरिज बचाने के लिए और उसमें फन बनाए रखने के लिए खुद तीसरे पार्टनर को एंट्री दिलवाते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट लोगों के साथ शेयर किया.

इंस्टाग्राम पर eatitnerd नाम से बने अकाउंट पर शख्स ने लोगों को अपनी लाइफ का बड़ा सीक्रेट बताया. रिक्की वेब नाम का ये शख्स अपने घर में अपनी पत्नी के साथ रहता है. लेकिन उनकी लाइफ में कई पार्टनर्स हैं. इनमें रिक्की की बीवी का प्रेमी शामिल है. खुद रिक्की की भी एक प्रेमिका उनके साथ रहती है. लेकिन रिक्की की प्रेमिका भी सिंगल नहीं है और उसकी एक और गर्लफ्रेंड है. यानी ये पाँचों लोग अपनी रोमांटिक लाइफ एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

polygamy relationship

पहले खुला बीवी का राज
रिक्की अपने इस रिलेशन को पॉलीफैम का नाम देते हैं. पॉलीगमी यानी एक से ज्यादा पार्टनर्स के साथ रिलेशन में रहना. रिक्की को जब सबसे पहले अपनी पत्नी के अफेयर का पता चला था तो वो शॉक रह गया था. लेकिन इसके बाद दोनों ने बैठकर बातचीत की. इसमें ये बात फाइनल की गई कि रिलेशन में गर्माहट रखने के लिए महिला का प्रेमी अब उनके साथ ही रहेगा. इसके बाद तीनों साथ रहने लगे.

बढ़ती गई फैमिली
पहले रिक्की अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ रह रहा था. इसके बाद इसकी लाइफ में एक लड़की आई और रिक्की उसे भी अपने घर ले आया. लेकिन इस लड़की की थी. ऐसे करते हुए रिक्की का परिवार बढ़ता चला गया. आज पांचों एक साथ रहते हैं और काफी खुश हैं. पांचों ऑनलाइन अपनी लाइफ लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं. ऑनलाइन जहां कुछ लोग उन्हें सपोर्ट करते हैं, वहीं कई लोगों ने उन्हें गालियां भी मिलती हैं. बावजूद इसके ये अपनी लाइफ इवेंट्स की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Marriage, OMG, Relationship, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.