Fri. May 27th, 2022


जीवन में हर क्षण कुछ न कुछ बदलता है. कब-कहां ऐसा मिल जाए तो आपको आपका निर्णय बदलने पर मजबूर कर दे कहा नहीं जा सकता. ऐसे ही एक मॉडल है जो पहले पत्रकार हुआ करती थी लेकिन आज अपने बोल्ड अंदाज़ से लाखों दिलों पर राज कर करोड़ों कमाने लगी है.

लिंकनशायर की लेन कार ने पहले मैगजिन की जर्नलिस्ट थी, लेकिन अब एडल्ट साइट OnlyFans की फेमस एडल्ट मॉडल हैं. इस साइट पर बोल्ड तस्वीरों और बिंदास अदाओं के बल पर वो हर साल डेढ़ करोड़ रुपए तक कमा रही हैं. अब उनका एक नया रूप देखने को मिलने वाला है. लेन जल्द ही कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए अपने बाल दान करने वाली हैं.

journalist became adult model

सौ.सोशल मीडिया- पहले मैगज़िंग के लिए करती थी पत्रकारिता, अब एडल्ट मॉडल बनकर बढ़ा रही हैं बैंक बैलेंस

नौकरी नहीं, दूसरों की ज़िंदगी में ज़िंदादिली भरने की ख्वाहिश
लीन कैर अपने करियर में वो कैसे-कैसे अलग-अलग पायदान से होते हुए एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई जहां वो सबसे ज्यादा संतुष्ट हैं. उन्हें नौकरी की बजाय परेशान और दुखी लोगों की ज़िंदगी में नई एनर्जी भरना ज्यादा पसंद है. जो लोग भी अपनी पत्नी और प्रेमिका से दुखी हो चुके हैं, उनके नखरे और तेवर झेलते-झेलते ऊब गए हैं उनके लिए वो सपोर्ट सिस्टम का काम करती हैं. उनसे लोग अपने दिल की हर बात शेयर करते हैं और सबसे खुशी की बात उनके लिए ये होती है कि इसके लिए उन्हें किसी कंडिशन या शर्त में नहीं बंधना पड़ता. बता दें कि पत्रकार के तौर पर लीन ने वुमन एंड होम, नाउ मैगज़ीन, गुड टू नो, वूमेन हेल्थ, नोक्टिस और रिटेल वीक में काम किया था.

बीमार बच्चों के लिए बाल दान कर बनेंगी गंजी
एडल्ट मॉडल बनने से पहले लीन एक मैगज़िन में बतौर पत्रकार काम कर रही थी. उसके पहले वो डांसर थी और सारी ज़िंदगी स्टेज़ पर ही बिताना चाहती थी. स्टेज़ परफॉर्मर बनना उनकी दिली ख्वाहिश थी. लेकिन वक्त बदला और वो बेवकैम और ऑनलाइन इंडस्ट्री का मज़बूत हिस्सा बन गई. हालांकि वो अब भी खुद को परफॉर्मर ही मानती हैं और अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को खुश कर उनका दिल जीत लेती है. हर साल एडल्ट साइट के ज़रिए वो डेढ़ करोड़ रुपए तक कमाती हैं. लेकिन एक क्रांतिकारी फैसले ने इनके चाहने वालों की नज़र में उन्हें और ऊंचा उठा दिया. मॉडल ने अपने जन्मदिन पर बड़ा फैसला किया. लीन अप्रैल में अपने बर्थडे पर एक चैरिटी संस्था की मदद के लिए अपने बाल दान करने का फैसला कर चुकी है. संस्था जो कैंसर और अन्य बीमारियों से पीड़ित बच्चों के लिए विग बनाती है. उनके लिए अपने बाल देकर गंजी होने वाली हैं. लीन ने अपने चाहने वालों से भी ऐसी चैरिटी की मदद की भी गुज़ारिश की.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG

Leave a Reply

Your email address will not be published.