Fri. May 27th, 2022


हादसे कभी भी हो जाते हैं. कई बार छोटी सी घटना भी समय के साथ खौफनाक रुप ले लेती है. आज हम जिस वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं, वहां भी कुछ ऐसा ही हुआ था. सोशल मीडिया पर एक मलेशियाई महिला ने अपने साथ छोटी सी घटना के कारण हुई बड़ी वारदात के बारे में लोगों के साथ शेयर किया. महिला किचन में बर्तन धोते हुए एक छोटे से सूखे सेवई के टुकड़े की वजह से हॉस्पिटलाइज हो गई. जी हां, बर्तन धोते हुए ये टुकड़ा उसके नाखून में फंस गया था, जिसके बाद मामला इतना ज्यादा बिगड़ा कि उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ गया.

मलेशिया की रहने वाली इस महिला ने सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर इस घटना को शेयर किया. उसने अपने टिकटोक अकाउंट @@sweetsecrettt21 पर इस बारे में लोगों को बताया. उसने बताया कि कैसे एक छोटे से सेवई के टुकड़े ने उसे अस्पताल का रास्ता दिखा दिया. ये टुकड़ा उसके नाखून में तब फंसा था जब वो बर्तन धो रही थी. अचानक उसे लगा जैसे कुछ उसके नाखून में फंस गया है. उसने देखा कि ये छोटा सा सेवई का टुकड़ा है. महिला को लगा कि ये अपने आप ही बाहर निकल जाएगा. लेकिन यहीं उसने भूल कर दी.

चाहकर भी नहीं निकाल पाई बाहर
नाख़ून में सेवई के फंसने के कुछ समय बाद महिला को उसमें दर्द होने लगा. उसने पहले घर पर ही इस टुकड़े को निकालने की कोशिश की. इसके लिए उसने गर्म पानी में अपने नाखून को डुबाया. उसे लगा कि इससे ये टुकड़ा सॉफ्ट हो जाएगा और बाहर निकल जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. समय के साथ महिला की हालत खराब होने लगी. उसे नाख़ून में काफी दर्द होने लगा. दर्द बढ़ने पर आखिरकार उसे क्लिनिक जाना पड़ा.

sewai stuck in nails

सर्जरी से निकला टुकड़ा
सेवई के इस छोटे से टुकड़े को निकालने के लिए महिला तीन क्लिनिक गई. किसी भी क्लिनिक में उसने नाख़ून से इसे निकाला नहीं जा सका. एक क्लिनिक के डॉक्टर ने उसके नाख़ून को काटा और फिर ट्वीज़र की मदद से सेवई को खींचने की कोशिश की. लेकिन तब भी कुछ नहीं हुआ. इसके बाद महिला को अस्पताल जाना पड़ा. एक्सरे करने के बाद डॉक्टर्स ने महिला को दो ऑप्शन दिए. या तो महिला को अपना नाख़ून पूरा उखड़वाना था. या फिर महिला को एनिस्थिसिया देने के बाद नाख़ून को अंदर से छेद कर टुकड़े को निकालना था. महिला ने दूसरा ऑप्शन चुना और आखिरकार सेवई को निकाल दिया गया. अब महिला की हालत ठीक है और वो एंटीबायोटिक्स ले रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.