बॉडी बिगाड़ने पर अड़ा पूर्व सैनिक, एलियन जैसा फेस सुपरमैन जैसी देह के लिए खतरे में डाली जान !


सनक जब सिर पर सवार हो जाए तो किसी के समझाने पर भी नहीं समझते. शौक को पूरा करने के लिए लोग जान जोखिम में डालने से भी परहेज़ नहीं करते. ऐसे ही एक पूर्व सैनिक ने खउद के साथ गजब का रिस्क लिया. और अपने सपनों सी शक्ल और सपनों की देह पाने में कामयाब रहा. हालांकि डॉक्टर्स अब भी उसे जान जाने के खतरे की चेतावनी दे रहे हैं मगर वो सुनने को तैयार नहीं.

जान के लिए खतरे की चेतावनी के बाद भी पूर्व रुसी सैनिक बॉडी ट्रांसफॉरमेशन के पीछे पागल है. कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए चेहरा एलियन की तरह करा लिया. रूसी पोपेयो नाम से मशहूर 25 साल के किरिल टेरेशिन ने अपने बाइसेप्स को फुला कर कार्टून कैरेक्टर की तरह बना दिया. उनके बाजू ऐसे हैं कि देख कर ही दिमाग भन्ना जाए. नेचुरल देह को इस कदर बिगाड़ा कि अब भी उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है. मगर वो मानने को तैयार नहीं.

body transformation

सौ.सोशल मीडिया- सुपरमैन जैसे बाजू पाने के लिए करवा डाली बाइसेप्स की सर्जरी, जान के लिए है खतरनाक

सुपरमैन की तरह बनवा ली बाजू
किरिल ने अपना चेहरा एलियन की तरह बनाने के लिए एक्स्ट्रीम सर्जरी करवा डाली. जिसके बाद डॉक्टर्स की चिंता बढ़ने लगी है. इसकी वजह है कास्मेटिक सर्जरीज़ के प्रति किरिल की दीवानगी. जो कम होने का नाम नहीं ले रही है. उसकी दीवानगी का आलम ये है कि सुपरमैन की तरह बाइसेप्स पाने के लिए उसने हाथों की सर्जरी करवाकर उसमें पेट्रोलियम जेली और मृत मांसपेशियों की भराई करवाई. जो उसके लिए बेहद खतरनाक है. डॉक्टरों के मुताबिक वो जान के खतरे को कम करने के लिए अब भी अपने बाइसेप्स को डिज़ॉल्व करा लें तो खतरा टल सकता है.

अब एलियन की तरह बना लिया चेहरा
बाइसेप्स के बाद किरिल को नशा चढ़ा एलियन बनने का जिसके लिए उसने पूरा चेहरा का बदल डाला. माथा, जबड़े, चिन बोन, और होठों तक की सर्जरी कराकर किरिल ने खुद को एलियन की तरह दिखाने की पूरी कोशिश की है. और अपने इस नए ट्रांस्फॉर्म लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? दरअसल उन्होंने जबसे UFO में एक युवा को देखा था तबसे ही एलियन की तरह चेहरा बनाना चाहते थे. लिहाज़ा अपने शौक को पूरा करने और एलियन की शक्ल पाने के लिए उन्होने अपने चेहरे के हर अंग की सर्जरी कराकर उसे मोडिफाई कर डाला. और आखिर में अपने सपनों सा चेहरा पाने में सफल रहे. हद से ज्यादा सर्जरी करा चुके किरिल अपने बाइसेप्स से खतरनाक विशालकाय ट्रांसफॉर्मेशन को हटाने की सलाह को नजरअंदाज कर रहे हैं. जो उनके जीवन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Leave a Comment