बॉयफ्रेंड के कपड़े धोते वक्त गर्लफ्रेंड को मिली ऐसी चीज कि खुल गया बड़ा राज, पीठ पीछे चल रहा था अफेयर


अक्सर जब रिश्तों में प्यार और भरोसा खत्म हो जाता है तो लोग अपने पार्टनर के साथ बेवफाई करने लगते हैं. ऐसे में रिश्ते जल्द ही खत्म हो जाते हैं. मगर जब एक पार्टनर की बेवफाई का पता दूसरे को लगता है तो पैरों तले जमीन खिसक जाती है. हाल ही में ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ जिसे काफी अजीबोगरीब तरीके से पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड (Girlfriend find boyfriend cheating from fake eyelashes) उसको धोखा दे रहा है.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉकर @mrs__divinity ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ने बताया कि कैसे उसे पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड (Boyfriend affair exposed by fake eyelashes) उसे धोखा दे रहा है. महिला ने अपने हाथों में लड़कियों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली नकली आईलैश को पकड़ा है.

girlfriend find fake eyelash of another woman in boyfriend clothes

महिला के वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. (फोटो: Tiktok)

महिला को चला बॉयफ्रेंड के अफेयर का पता
वीडियो में महिला कहती है कि उसका बॉयफ्रेंड जरूर उसे धोखा दे रहा है क्योंकि जब वो उसके कपड़े धुल रही थी तो उसमें उसे लड़कियों की नकली पलकें मिलीं जो उसकी नहीं है. जब से महिला ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, तब से ही लोग उसे समझा रहे हैं कि हो ना हो वो पलकें किसी और महिला की हैं और उसने जानबूझकर ही उन पलकों पर उसके कपड़ों में छोड़ दिया होगा जिससे महिला को शक हो जाए और वो बॉयफ्रेंड को छोड़ दे.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया
एक यूजर ने कहा कि उस लड़की ने पकलें तुम्हारे खोजने के लिए ही रखी होंगी. जबकि दूसरे ने कहा पलकें छोड़ने के पीछे कारण ये था कि वो सुराग छोड़ना चाहती थी जिससे महिला खोज ले. तीसरे ने मजाक में कहा कि अब जब महिला अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो जाएगी तो उसे कम कपड़े धोने पड़ेंगे. एक महिला ने कहा कि जरूर बॉयफ्रेंड ने ये विश्वास दिलाने की कोशिश की होगी कि वो पलकें उसकी ही हैं. महिला ने आगे क्या कदम उठाया ये तो नहीं पता चला मगर ये ऐसा एकलौता मामला नहीं है जब महिलाओं को उनके बॉयफ्रेंड्स की बेवफाई का पता चला हो. कुछ वक्त पहले एक लड़की को पता चला था कि उसकी पीठ पीछे 4 अन्य औरतों से चक्कर चला रहा था बॉयफ्रेंड, फिर पांचों ने मिलकर सिखाया सबक.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Leave a Comment