भूखी बेटी के लिए पिता ने ऑनलाइन मंगवाया खाना, फ्रेंच फ्राई के साथ सर्व कर दिया बड़ा-सा तिलचट्टा


आज के समय में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना काफी कॉमन हो गया है. जबसे कोरोना आया है तबसे ज्यादातर लोग घर बैठे ही बाहर से खाना मंगवा कर एन्जॉय करना पसंद कर रहे हैं. लेकिन कई बार इन ऑर्डर्स में ब्लंडर की खबरें भी आती है. हाल ही में ऐसी एक घटना ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स के साथ हुई. शख्स ने ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप उबरइट्स से अपनी बेटी के लिए खाना मंगवाया था. लेकिन खाने के साथ उसे एक बड़ा सा कॉकरोच भी डिलीवर कर दिया गया.

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर इस घटना की तस्वीर शेयर की गई. इस फोटो में फ्रेंच फ्राइज के अंदर से बड़ा सा काला कॉकरोच झांकते नजर आया. ये घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की है. शख्स ने अपनी बेटी के लिए मशहूर फ़ूड आउटलेट मैकडॉनल्ड्स से खाना मंगवाया था. लेकिन उसे क्या पता था कि इसे खाकर उसकी बेटी अपनी तबियत खराब कर बैठेगी. लोग इस तस्वीर को देखने के बाद हैरान हैं कि आखिर इतने बड़े फ़ूड चेन के खाने में ऐसी मिस्टेक कैसे हो गई?

हैप्पी मील में निकला कॉकरोच
शख्स ने अपनी बेटी के लिए हैप्पी मील मंगवाया था. लेकिन शख्स की बेटी की जगह उस खाने को कॉकरोच ने एन्जॉय किया. शख्स ने ऑनलाइन इसकी फोटोज शेयर की और लिखा कि मेरी बेटी के हैप्पी मील को इस छोटे शख्स ने खूब एन्जॉय किया. आपको बता दें कि मैक डी का हैप्पी मील अपने फ्री टॉय के लिए मशहूर है. लेकिन इस बार आर्डर के साथ कॉकरोच सर्व किया गया.

cockroach in food

पिता ने उड़ाया मजाक
इस घटना को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए उसे सांप और मकड़ियों की आदत हो गई है. लेकिन कॉकरोच देखकर अभी भी उसे घिन्न आती है. शख्स का कहना है कि डिलीवरी ब्वॉय ने खाने को गलत घर के बाहर रख दिया था. उसी समय ये कॉकरोच खाने में घुस गया होगा. लोगों ने जब इसकी तस्वीर देखी तो उन्हें उबकाई आ गई. कई ने लिखा कि अब वो कभी मैक डी से खाना नहीं मंगवाएंगे. अगर खाना है तो वहीं जाकर खा लेंगे.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Latest hindi news, OMG, Weird news

Leave a Comment