भूख से बेहाल नवजात के लिए दादा बन गए मां! तरकीब निकाली और छाती से लगाकर पिलाया दूध!


भूख से तड़पते दूधमुंहे बच्चे को बिना मां के शांत करना बेहद मुश्किल हो जाता है. लाख कोशिश के बाद भी बिना मां के बच्चे को चुप कराना उसे दूध पिला पाना नामुमकिन हो जाता है. जिस वक्त भूख लगी हो उस वक्त अगर उसे बोतल पकड़ाने की कोशिश की जाए तो वो कभी स्वीकार नहीं करेगा भले ही बोतल में मां का ही ब्रेस्ट मिल्क क्यों न दिया जाए.

तीन बच्चों क मां जो एख-एक करसभी को फीड कराने के बाद अब थक चुकी थी. तभी एक ने फिर से रोना शुरू कर दिया. वो पागलों की तरह रोने लगा तो उसके दादा जी पोते के लिए मां बनने की तरकीब निकाली. अपनी टीशर्ट में छेद किया र उससे बोतले लगाकर नवजात को मां का एहसास देने की मुमकिन कोशिश की. टिकटॉक पर शेयर दादा का पोते के प्रति ऐसा भाव देख लोगों को खूब मज़ा आया. दादा जी की तरकीब कारगर और मज़ेदार रही.

grandfather became mom

सौ.सोशल मीडिया- पेट भरते ही बच्चा हो गया टनाटन, मां के भ्रम में दादा की छाती से सटकर पीने लगा बोतल से दूध

काम आ गई दादा की तरकीब
दादा जी ने मां का दूध पीने वाले बच्चे के लिए मज़ेदार जुगाड़ का इज़ात किया जिसे देखकर लोग पहले तो खूब हंसे फिर बच्चे को चैन मिलता देख प्यारा और दिल को छू लेने वाला भी कहा. दरअसल बच्चा जिसे सिर्फ ब्रेस्ट फीडिंग की आदत हो उसे अचानक से बोतल या किसी और तरीके से फीड कर पाना आसान नहीं होता. लेकिन जब बच्चा भूख से छटपटाने लगा तो समझ नहीं आया कि क्या किया जाए. बच्चा अब बेसब्र हो रहा था. पहले तो बाकी फैमिली मेंबर्स ने उसे चुप कराने की बहुत कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो दादा जी ने मां बनने का जुगाड़ निकाल लिया.

कमाल के जुगाड़ ने बच्चे को दी राहत, बाकियों को दिया आइडिया
शख्स ने पहले अपनी टीशर्ट में सीने के पास छेद कर दिया फिर दूध भरी बोतल का निप्पल उसी रास्ते बाहर निकाला फिर नवजात को गोद में लेकर छाती से लगाया तो बच्चा छट से मां के धोखे में दूध पीने लगा. रो-रोकर बेहाल बच्चा जल्द ही शांत होने लगा. पेट भरकर दूध पिया और फिर आराम से सो गया. तब जाकर सबको चैन आया. यानि दादा जी का जुगाड़ काम कर गया था. वेंडी रंगेल ने इस घटना का वीडियो टिकटॉक पर भी शेयर कर दिया जिसे 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिले थे. वीडियो 2020 में शेयर किया गया था. जहां लोगों को शख्स की ये तरकीब बहुत पसंद आई. साथ ही पसंद आई ये भावना जहां बच्चे को बेसब्र होता देख उनके रहा नहीं गया और बन गए जुगाड़ू मां.

Tags: Ajab Gajab news, Breastfeeding, Khabre jara hatke, OMG News

Leave a Comment