महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर की 25 हजार की ड्रेस, पहनते ही लोगों ने उड़ा डाला मजाक


आज के समय में घर बैठे ही आप जरुरत का सारा सामान मंगवा सकते हैं. अगर आप चाहे तो घर बैठे राशन से लेकर बना बनाया खाना, फर्नीचर, कपड़े कुछ भी मंगवा सकते हैं. जहां ऑनलाइन शॉपिंग ने लोगों की लाइफ काफी आसान कर दी है वहीं इसकी वजह से कई बार लोग परेशानी में भी पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने साथ हुए ऐसे ही ऑनलाइन शॉपिंग ब्लंडर को शेयर किया. एक ब्रांडेड कंपनी के ऑनलाइन पोर्टल से महिला ने एक खूबसूरत ड्रेस ली थी. लेकिन जब उसने इसे ट्राई किया तो सबने महिला का मजाक उड़ा दिया.

सबरीना स्टीवर्ट नाम की इस महिला ने ASOS से अपने लिए ड्रेस ऑर्डर की थी. लेकिन जब वो ड्रेस उसे डिलीवर हुई और सबरीना ने उसे पहना, खुद उसकी ही हंसी नहीं रुकी. वेबसाइट पर वही ड्रेस पहने मॉडल काफी खूबसूरत लग रही थी. लेकिन सबरीना के मुताबिक़, वो उस ड्रेस में किसी चिड़िया जैसे दिख रही थी. उसने अपने टिकटोक अकाउंट पर इस ड्रेस को पहनकर बनाया गया वीडियो अपलोड किया,जहां से ये वायरल हो गया.

ईस्टर की थी तैयारी
सबरीना ने बताया कि उसने इस ड्रेस को ईस्टर के लिए खरीदा था. उसे लगा था कि ये ड्रेस उसपर काफी अच्छी लगेगी. लेकिन उसने कभी नहीं सोचा था कि इसकी वजह से उसका मजाक बन जाएगा. हल्के हरे रंग की ये मिनी ड्रेस करीब पच्चीस हजार की थी. इतने महंगे ड्रेस की फिटिंग खराब होगी, ये सबरीना ने सोचा भी नहीं था. लेकिन इसे ट्राई करने के बाद सबरीना काफी डिसपॉइन्ट हो गई.

online shopping blunder

भेज दिया था गलत साइज
सबरीना ने इस घटना को मजाकिया तौर पर ले लिया. उसने पोस्ट के साथ लिखा कि वो बड़ी सी चिड़ियाँ के रोल के लिए ऑडिशन दे सकती है. हालांकि, जब सबरीना ऑर्डर कर रही थी, तब उसे इस बात का अंदाजा था कि ये ड्रेस उसे लंबी होगी. लेकिन साइट द्वारा रिकमंड किया गया साइज उसे काफी बड़ा हुआ. सबरीना ने बताया कि उसकी छोटी बहन भी इस ड्रेस में उसके साथ समा गई थी. उसके इस मजेदार पोस्ट को कई लोगों ने पसंद किया. वहीं कई ने इसे ऑनलाइन शॉपिंग का साइड इफेक्ट बताया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Online Shopping, Weird news

Leave a Comment