Thu. May 26th, 2022


कभी-कभी किसी गलती में भी भगवान का कोई इशारा छुपा होता है. आप इस पर भरोसा करें या न करें. लेकिन उस महिला के साथ तो ऐसा ही हुआ जिसने सोच-समझकर जो प्लानिंग की थी वो तो नहीं हुआ मगर जो हुआ उसने उसकी किस्मत बदल दी.

कैलिफोर्निया की लाक्वेड्रा एडवर्ड्स नाम की महिला गलती से 76 करोड़ की लॉटरी जीत गई वो भी किसी बेगैरत इंसान की असभ्य हरकत के चलते. जिस वक्त महिला लॉटरी वेंडिंग मशीन में पैसे डालकर अपनी पसंद का टिकट चुनने जा रही थी उसी वक्त एक अजीब शख्स ने ज़ोर का धक्का मार दिया. जिसके बाद वहां उथलपुथल हो गई और एडवर्डस के हाथ ऐसा टिकट आ गया जो वो नहीं चाहती. लेकिन उसकी किस्मत कौन छीन सकता था वो लॉटरी का टॉप प्राइज़ जीत गई जिसकी रकम थी 76 करोड़ 20 लाख.

accidentally won lottery

सौ.इंटरनेट- शख्स से लगा था धक्का जिसके बाद अनचाहे टिकट पर लगाना पड़ा दांव, लेकिन किस्मत ने बना दिया करोड़पति

अनचाहे टिकट ने रातों रात बना दिया करोड़पति
सीएनएन के मुताबिक, लाक्वेड्रा एडवर्ड्स ने लॉस एंजिल्स काउंटी के टार्ज़ाना में वॉन सुपरमार्केट में कैलिफोर्निया लॉटरी वेंडिंग मशीन में 3 हज़ार रुपए डाल दिए तभी एक शख्स उससे टकरा गया जिससे वो अपने पसंदीदा टिकट का चयन से चूक गई और गलती से गलत नंबर पर दांव लग गया. अनचाहे टिकट पर दांव खेलने से महिला बेहद खफा थी. लेकिन उसका सारा गुस्सा तब काफूर हो गया जब उसने तसल्ली से टिकट खंगाला. अपनी कार में बैठी एडवर्ड्स ने अफसोस के साथ टिकट को देखा और अगले ही पल खुशी के सदमें में चली गई जब पता चला कि उसने तो लॉटरी का टॉप प्राइज़ जीत लिया है. टॉप प्राइज़ की रकम थी करीब 76 करोड़, 20 लाख, 95 हज़ार रुपए. जीत की रकम महिला की सोच से बहुत दूर थी. लॉटरी जीतने की इच्छा तो थी लेकिन इतनी बड़ी राशि भी वो कभी जीत सकती है य उसने सपने में भी नहीं सोचा था.

किस्मत पर नहीं था यकीन, बामुश्किल जीत पर हुआ भरोसा
एडवर्ड्स लॉटरी में जीती गई रकम से एक घर खरीदने और एक गैर-लाभकारी संगठन शुरू करने की योजना बना रही है. लेकिन इससे पहले उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि वाकई उनकी लॉटरी लग गई है. वो तो लॉटरी की रकम देखकर सदमें में चली गई थी. हाथ में टिकट थामकर बार-बार उसे उलट पलट कर देख रही थी. क्योंकि अब भी उन्हें अपनी किस्मत पर भरोसा नहीं हो रहा था. इसी बेचैनी में वो कार का एक्सीडेंट करते-करते बची. उसके बाद भी अभी असमंजस की स्थिति बनी रही फिर एडवर्ड ने कैलिफोर्निया मोबाइल ऐप के ज़रिए टिकट को स्कैन किया उसके बाद भी काफी देर बाद उन्हें लॉटरी जीतने का भरोसा हो पाया. एक्सीडेंटल लॉटरी विनिंग की ये घटना 2021 के नवंबर में हुई थी. लेकिन कैलिफोर्निया लॉटरी ने अब जाकर ये बात साझा की.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news

Leave a Reply

Your email address will not be published.