Fri. May 27th, 2022


दुनिया में क्रिएटिविटी के नाम पर कुछ भी होने लगा है. पहले तो सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब डिशेस ने लोगों को हैरान कर दिया. कहीं मिर्ची की आइसक्रीम सर्व करते हुए देखा जाने लगा तो कहीं गुलाबजामुन चाट. सबसे ज्यादा अत्याचार तो मैगी के साथ किया गया. किसी ने मैगी को कोल्डड्रिंक में पका दिया तो किसी ने इसकी खीर बना दी. इस बीच अब जो क्रिएटिविटी देखने को मिल रही है, उसका लेवल कुछ और ही है.

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला ऊन से नहीं, बल्कि मैगी से स्वेटर बुनती नजर आई. काटे की मदद से महिला काफी सावधानी से ये स्वेटर बुन रही थी. लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो हैरान रह गए. ऐसी क्रिएटिविटी देख कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि उनकी आंखों से खून ना निकल जाए, ये देखकर. वहीं कई ने इस मजेदार वीडियो को काफी एन्जॉय किया.

knitting sweater with maggie

बस यही देखना था बाकी
इंस्टाग्राम पर factsdailyy नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया. अभी तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर लाखों लोगों ने कमेंट भी किया. वैसे इस वीडियो को सबसे पहली बार टिकटोक पर Lindababy0323 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. इसके बाद ये वायरल हुआ, जहां से इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि बस यही देखना बाकी था.

लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स
इस मजेदार वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए. एक शख्स ने लिखा कि अब इस स्वेटर को फ्रेम कर लटका देना चाहिए. वहीं एक ने लिखा कि आप चाहो तो सीए पहनों या फिर कोल्ड नूडल्स समझकर खा लो. वीडियो में देख सकते हैं कि मैगी को पानी में पकाया गया है. इसमें कई तरह की सीजनिंग भी नजर आ रही है. लेकिन महिला बड़े एआरएम से इसे स्वेटर की तरह बुनती जा रही है. वहीं कई ने इसे घर पर ट्राई करने की बात भी लिखी.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Khabre jara hatke, Most viral video, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.