विज्ञापन में फोटो देख घर खरीदने पहुंचा शख्स, बेडरूम में दिखा कुछ ऐसा कि लगने लगा ‘भूतिया बंगला’!


घर खरीदना हर किसी का सपना होता है. मगर हर किसी को अपने मन मुताबिक घर मिल जाए ऐसा कहां मुमकिन होता है. एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ पहले उसे मनपसंद घर नहीं मिल रहा था लेकिन जब मिला तो उसने झट से उसका मालिक बनने के सपने देख लिए. मगर अगले ही पल कुछ ऐसी हुआ कि डर से उसकी हालत खराब हो गई.

अमेरिका के विस्कॉन्सिन (Wisconsin, United States) में जिस बंगले की बिक्री के लिए विज्ञापन निकला था उसे देखते ही शख्स ने पसंद कर लिया. बंगले की कीमत थी 1 करोड़ 62 लाख 86 हज़ार 107 यानि एक झटके में करोड़ों के बंगले को खरीदने जा रहा शख्स को घर के अंदर की ऐसी तस्वीर नज़र आई कि उसे अपने फैसले पर दोबारा सोचने पर मजबूर होना पड़ा. 4 बेडरुम के तीन मंज़िले बंगले के बेडरूम में बेड पर सोया मिला एक विचित्र गुड्डे गुड़िया का जोड़ा. जो देखने से बेहद रहस्यमयी लग रहा था. इसी रहस्यमयी तस्वीर को देखकर शख्स ने बंगल को भूतिया समझ लिया.

HAUNTED HOUSE

सौ.सोशल मीडिया- बंगले में एक बेड पर बूढ़ी से दिखने वाले गुड्डे गुड़िये को देख डर गया शख्स

मनपसंद घर में मिला विचित्र खिलौना
ऑनलाइन सर्च के दौरान ये घर दिखाई दिया था. जिसकी सारी अच्छी तस्वीरों के बीच एक तस्वीर ऐसी मिली जिसने सभी को सोच में डाल दिया. तस्वीर थी ही ऐसी. सालों से खाली पड़े घर में एक बेडरूम में गुड्डे गुड़िया का जोड़ा लेटा नज़र आया. अब आप सोच रहे होंगे की गुड्डे गुड़िए में क्या असामान्य था. तो बता दें वो खिलौने बुज़ुर्ग थे और बेहद पुराने ज़माने की ड्रेस पहन रखी थी. जो देखने से कुछ अजीब लग रही थी. इस तस्वीर का ज़िक्र उस शख्स ने रेडिट पर किया जिसके बाद उसे लोगों ने इस भूतिया बंगले को न खरीदने की सलाह दी.

बेड पर बूढ़ी गुड़िया को देख बंगले भूतिया समझ बैठे लोग
दरअसल कई लोगों का मानना था बिस्तर पर पड़े विचित्र खिलौने किसी प्रेत बाधा की ओर इशारा कर रहें है. जिसके लिए इस गुड़िया को बिस्तर पर रखा गया है. मुमकिन है कि जिस किसी की आत्मा इस घर में वास कर रही है उसी की पहचान के रुप में यहां उनका पुतला बनाकर रख दिया गया. हालांकि विज्ञापन देने वाले ने तर्क दिया कि ये घर किसी एंटरटेनर का था जो मौत-मस्ती, मज़ाकिया अदाज़ में रहने वाले का था. इसीलिए उसके घर में उसके नेचर के अनुरूप कुछ चीज़ें रखी गई हो. हालांकि संदेहास्पद हालात के चलते ज्यादातर ने राय दी कि उन्हें ये घर नहीं खरीदना चाहिए. क्योकि ये घर भूतिया है. जिसकी पहचान है बेड पर पड़े विचित्र खिलौने. जो न जाने किसकी याद में यहां रखे हुए हैं.

Tags: Khabre jara hatke, Weird news

Leave a Comment