Fri. May 27th, 2022


प्यार में पागल एक लड़की अपने पार्टनर से ढेर सारा प्यार चाहती है. प्रेमिका का मन होता है कि उसका प्रेमी से बहुत ही ध्यान से प्यार करे और उससे रातभर बातें करे. पहले लोगों को लगता था कि जो आदमी वीडियो गेम में डूबा रहता है वो अपनी प्रेमिका को खुश नहीं रख सकता. उसका पूरा ध्यान वीडियो गेम में ही रहता होगा. लेकिन अब एक ऐसी स्टडी सामने आई है, जिसने इन सारी बातों को झुठला दिया है. इस स्टडी में सामने आया कि जो मर्द वीडियो गेम का दीवाना होता है, वो दुनिया के बेस्ट लवर्स होते हैं. इसकी कई वजहें भी बताई गई है.

इस स्टडी में शामिल लोगों में 10 में से 6, जो वीडियो गेम्स खेलते थे, ने बताया कि उनकी पार्टनर्स उनसे काफी खुश रहती हैं. उनकी पार्टनर्स का कहना है कि वो बेहतरीन लवर्स हैं. इस रिसर्च ने उस बात को भी झुठला दिया जिसमें कहा जाता था कि वीडियो गेम खेलने वाले असल में शर्मीले होते हैं और घर में अकेले रहना पसंद करते हैं. इन्हें पार्टनर्स नहीं मिलती. इस रिसर्च को गेम ऐप स्टॉकेस्टर ने करवाया था. इसके लीडर टॉम फैरेय ने कहा कि इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि गेमर्स बेहतरीन लवर्स होते हैं.

गेमर्स में होती है ऐसी-ऐसी क्वालिटीज
गेम ऐप स्टॉकेस्टर के टॉम ने बताया कि गेमर्स तेज सोचने वाले होते हैं. इसके साथ ही उनका रेस्पॉन्स स्पीड भी काफी ज्यादा होता है. आम आदमी रातभर जागने में परेशानी महसूस करेगा लेकिन गेमर्स के लिए ये नॉर्मल बात है. रातभर गेमर्स अपनी प्रेमिका के साथ रोमांस कर सकते हैं. इस वजह से ज्यादातर गेमर्स की पार्टनर्स उन्हीं पसंद करती हैं.

होते हैं काफी मिलनसार
रिसर्च में सामने आया कि गेमर्स अन्य मर्दों के मुकाबले काफी मिलनसार होते हैं. इतना ही नहीं, चूंकि वो दुनिया के दूसरे कोनों में बैठे लोगों से भी बातें करते हैं, ऐसे में गेमर्स का माइंडसेट काफी एक्सेप्टिंग होता है. लड़कियों को ऐसे पार्टनर काफी पसंद आते हैं जो एक्सेप्टिंग नेचर के होते हैं. इस स्टडी में ये भी सामने आया कि 34 प्रतिशत गेमर्स जी जान से अपने पार्टनर्स को प्यार करते हैं. वहीं 24 प्रतिशत ने हाई सेक्स ड्राइव की बात स्वीकारी.

Tags: Ajab Gajab, Amazing love, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.