वीरान टनल में शख्स को दिखे अंजान लोगों के ताबूत, जंगल के बीच, जमीन के नीचे छुपा था राज़!


कई बार इंसान का सामना खौफनाक चीजों (Horrific exprience in abandoned places) से हो जाता है जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह जाते हैं. ऐसी चीजों अक्सर वीरान जगहों पर ही मिलती हैं. कभी किसी खंडहर में या तो किसी सुनसान घर में मगर एक शख्स को चौंकाने वाली चीज एक टनल (Man found coffins in creepy tunnel) में मिली जिसे देखकर वो तो दंग हुआ ही, साथ में सोशल मीडिया पर लोग भी दंग रह गए.

सोशल मीडिया पर Escapade नाम से फेमस अकाउंट पर एक शख्स अपने कुछ साथियों के साथ वीरान जगहों पर जाता है और वहां से जुड़े राज के बारे में पता लगाता है. वो एक अर्बन एक्सप्लोरर (Urban Explorer) है. ये वो लोग होते हैं जो शहरी इलाकों में सुनसान इमारतों में जाकर वहां से जुड़ी खौफनाक चीजों (Horrific things found in eerie places) के सच के बारे में पता लगाते हैं.

coffins found in tunnel

शख्स ने संभावना जताई कि वो प्राइवेट कब्रिस्तान रहा होगा. (फोटो: Tiktok)

टनल में मिले ताबूत
ब्रिटेन (British urban explorer) के रहने वाले एस्केपेड ने बताया कि वो एक जंगल के बीचोंबीच, जमीन के नीचे बने टनल में गया था. टनल में उतरते ही उसे 2 ताबूत दिखाई दिए. वो ये देखकर हैरान रह गया कि ऐसी जगह पर ताबूत क्या कर रहा है मगर उसने पहले से ही इतनी खौफनाक चीजों का अनुभव किया है कि उसे डर का एहसास नहीं हुआ. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार शख्स ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर जब इन ताबूतों से जुड़ा वीडियो शेयर किया तो लोग भी काफी हैरान-परेशान से लगने लगे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी टिप्पणी दी है. एक ने कहा कि ये देखकर ऐसा लग रहा है कि वैम्पायर असली में होते हैं. लोगों ने ताबूत की तुलना सुपरहिट टीवी शो वैम्पायर डायरीज से कर दी. एक ने कहा कि शो में वैम्पायरों के परिवार क्लॉस ने ही जरूर अपना कोई सामान यहां छोड़ा होगा. एक ने तो सीधे लिख दिया कि उसे पता था कि वैम्पायर होते हैं. इन कमेंट्स के अलावा कुछ लोगों ने काफी लॉजिकल संभावनाएं जताईं जिसपर एस्केपेड ने भी सहमती जताई. एक शख्स ने कहा कि हो सकता है वहां कोई परिवार रहता हो जिनका ये प्राइवेट पारिवारिक कब्रिस्तान हो.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Leave a Comment