Thu. May 26th, 2022


शौक जो न कराए. एक शख्स ने टैटू के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल था. टैटू प्रेम में पागल न जाने कितने ही मॉडल्स की तस्वीरें देखी. लेकिन दावा है कि ऐसा टैटू अब तक किसी नें नहीं देखा होगा.

रेडिट पर एक शख्स ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ दावा किया कि उसके चेहरे और हाथ पर बनी डिजाइन तो हर कोई देख पा रहा होगा. मगर क्या कोई उसके अलावा उस सीक्रेट टैटू को ढूंढ सकता है जो चेहरे पर ही कहीं बना हुआ है. यकीन मानिए पहली नज़र में ही नहीं. कई बार, बार-बार देखने के बाद भी हर किसी के लिए उस टैटू को तलाशना नामुमकिन था जो उसने अपनी आंखों पर बनवाया था.

tattoo

सौ.सोशल मीडिया- पलकों के ऊपर बनवाया शॉकिंग टैटू, देखने में लगती है रियल आंखे

बंद आंखों को भी खुला रखने वाला टैटू
तस्वीर में दिख रहा शख्स अपनी ठुड्डी पर हाथों को रखकर एक पोज़ देते हुए फोटो खींचवा रहा है. एक बारगी तो तस्वीर देख कर इसकी खासियत का अंदाज़ा लगाना मुश्किल ही होगा. लेकिन जब उस खासियत और सीक्रेट टैटू का पता चलेगा तो वाकई हर कोई सन्न रह जाएगा. हैरानी शख्स की हिम्मत और टैटू दोनों को देखकर होगी. तस्वीर में जो शख्स खुली आंखों के साथ नज़र आ रहा है दरअसल उसकी आंखें बंद हैं और जो आंखे आपको नज़र आ रही हैं वो है उसकी सीक्रेट टैटू. जी हां सही समझ रहे हैं आप. आंखों की बंद पलकों के ऊपर बनाया गया है ठीक आंखों जैसा ही टैटू. जो बंद होते हुए भी खुली आंखों का भ्रम दे रहा है.

टैटू लवर्स की ऐसी-ऐसी मिसाल
टैटू का राज़ खुलते ही कई यूज़र्स शॉक्ड रह गए. उनमें से कई का मानना था कि उनके द्वारा देखा गया अब तक का सबसे शानदार और अनोखा टैटू था ये. पागलपन इंसान से ऐसे ही न जाने कितने काम करवा जाता है. इसके पहले कई ऐसे मॉडल्स को देखा जिन्होंने शरीर पर 90 से लेकर 100 फीसदी तक टैटू बनवाया. यहां तक की आईबोल पर भी टैटू बनवाया. हालांकि ऐसे कई मॉडल्स को अपनी आंखों की रोशनी भी गंवानी पड़ गई. वहीं हाल ही ऑस्कर में हुए थप्पड़कांड को भी एक आर्टिस्ट ने एक शख्स के शरीर पर टैटू की तरह उकेर दिया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, Tattoo, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.