शरीर के बालों की फोटो बेचकर 1 महीने में लाखों कमाती है महिला, साल भर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश!


अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि आज के वक्त में नौकरी मिलना बेहद मुश्किल है. उनकी बात बेशक सही है मगर आज के समय में पैसे कमाना मुश्किल नहीं है, बस कमाने (Weird ways to earn money) का तरीका आना चाहिए. इस बात को कनाडा की रहने वाली एक महिला (Canada woman sell photos of body hairs) ने साबित कर दिया है. वो ऐसा विचित्र बिजनेस करती है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. महिला अपने शरीर के बालों की फोटो (Woman earn lakhs selling body hair photos) बेचकर पैसे कमाती है.

जी हां, आपने सही पढ़ा, कनाडा के न्यू ब्रुन्सविक (New Brunswick, Canada) की रहने वाली 32 साल की मां कैनडेस सिंथिया (Candace Cynthia) अपने शरीर के बालों की फोटो को सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर बेचती हैं और उससे पैसे कमाती हैं. उनके कांख-पैर के बालों को देखने के लिए लोग मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार हो जाते हैं. एडल्ट मॉडल होने के कारण वो शरीर के प्राइवेट हिस्सों के भी बालों की फोटो बेचकर पैसे कमाती हैं.

woman sell body hair photos 1

महिला अपने शरीर के बालों की फोटोज को सब्सक्रिप्शन साइट पर बेचती है. (फोटो: Instagram/@lipsandpits)

विचित्र कंडीशन के कारण बालों को शेव करना किया बंद
साल 2018 में कैनडेस को पता चला कि उन्हें नारकोलेप्सी (narcolepsy) है. ये एक प्रकार की कंडीशन होती है जिसमें आदमी हमेशा थका हुआ और नींद में लगता है. इस कारण लोगों के अंदर ऊर्जा बिल्कुल भी नहीं हो पाती. तब कैनडेस ने तय किया कि वो शरीर की ऊर्जा को जरूरी कामों में लगाएंगी. उस वक्त से उन्होंने शरीर के बालों को साफ करना बंद कर दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार कैनडेस ने बताया कि शुरू में जब वो बाहर जाती थीं तो उन्हें बढ़े हुए बालों से शर्म आती थी मगर धीरे-धीरे उन्होंने अपने शरीर के बालों को अपना लिया. अब वो पूरे विश्वास के साथ अपने बालों को फ्लॉन्ट करती हैं.

साल में कमा लेती हैं 15-16 लाख रुपये
उन्होंने बताया कि कई पुरुष उनके शरीर के बढ़े हुए बालों को देखकर उनसे दूर भागते हैं मगर इसके बावजूद सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या ऐसे पुरुषों की भी है जो महिलाओं को प्राकृतिक बालों में देखना पसंद करते है. ऐसे ही पुरुष उनके सब्सक्राइबर्स हैं जो उनकी बालों वाली फोटो देखने के लिए मुंह मांगी कीमत देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कैडेस एक महीने में 1 लाख रुपये तक की कमाई सिर्फ अपने शरीर के हर हिस्से के बालों को बेचकर कमाती हैं. उन्होंने बताया कि कई बार वो इससे ज्यादा भी कमा लेती हैं और साल में उनकी कमाई 16 लाख रुपये तक पहुंच जाती है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Leave a Comment