25 दिन बाद होनी है डिलीवरी, अब भी क्रॉप टॉप और टाइट जींस में घूम रही है बच्चे की मम्मी !


मां बनना (Pregnancy) किसी भी महिला के लिए जितनी खुशी की बात है, उतना ही चुनौती भरा काम भी है. अक्सर बच्चों के जन्म के आखिरी महीने में महिलाएं ढीले-ढाले कपड़ों में थोड़ी सुस्त नज़र आती हैं. हालांकि एक टु बी मम्मी ऐसी भी हैं, जो बच्चे के जन्म के 25 रोज़ पहले टाइट जींस और क्रॉप टॉप (Heavily Pregnant Woman Wears Jeans and Crop Top) में टिकटॉक वीडियो (TikTok) बना रही हैं और आप उन्हें देखकर यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये प्रेगनेंट भी है !

18 साल की बेका पहली बार बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. सोशल मीडिया के ज़माने में होने वाली मम्मियां भी आखिरी वक्त तक टिकटॉक और इंस्टाग्राम के ज़रिये लोगों से कनेक्ट रहती हैं. बेका ने भी प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में अपने फॉलोअर्स के लिए वीडियो डालकर बताया कि वो ठीक 3 हफ्ते और 4 दिन बाद बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. इतना सुनने के बाद तो पब्लिक सदमे में आ गई.

ढूंढने पर भी नहीं दिखा बेबी बंप
जी हां, टीनएज में मां बनने जा रहीं बेका के छोटे से क्लिप में वो बड़े ही आराम से अपनी प्रेगनेंसी बॉडी शो ऑफ कर रही हैं. उन्होंने नीले रंग की जींस और आसमानी क्रॉप टॉप पहन रखा है. वीडियो में बेका कहती हुई नज़र आ रही हैं – जब आप 3 हफ्ते और 4 दिन बाद अपने बच्चे को जन्म देने जा रहे हों. बेका की ये सुनकर लोग हैरत में पड़ गए हैं कि आखिर नौवें महीने में भी बेका ने अपना बेबी बंप कहां छिपा रखा है.

ये भी पढ़ें- गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ महिला ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गई जेल! लग गया करोड़ों रुपये का जुर्माना

लोगों ने पूछा – कहां छिपा रखा है बच्चा?
बेका की इस क्लिप को 1 लाख 45 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वेल्स की रहने वाली बेका का ये शो ऑफ देखकर लोग चक्कर में पड़ गए हैं. कई यूज़र्स ने उनसे पूछा है कि बच्चे को आखिर उन्होंने कहां छिपाया है क्योंकि वो बिल्कुल सामान्य दिख रही हैं. एक यूज़र ने पूछा कि वो प्रेगनेंसी में ऐसी जींस कैसे पहन रही हैं? बेका ने जवाब देते हुए ये भी कहा है कि डॉक्टरों के मुताबिक उनके बच्चे का वजन भी सही है और कोई दिक्कत भी नहीं हैं, यानि बच्चा अपने वक्त पर ही इस दुनिया में आने वाला है.

Tags: Pregnancy, Viral news, Weird news

Leave a Comment