Fri. May 27th, 2022


5Funny Dance Video : शादियों के सीज़न में अगर कोई बेकाबू होकर डांस न करे तो मज़ा नहीं आता. खासतौर पर अगर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) का डांस नंबर बज रहा हो, तो कदम रुक कही नहीं पाते. कुछ ऐसा ही हुआ एक अंकल के साथ, जो स्टेज पर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बजते ही लोट-लोटकर (Uncle Dance on Sapna Choudhary Song) नाचने लगे. ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

स्टेज पर पहुंचे अंकल के डांस का हाहाकारी अंदाज़ देखकर आपको पुराने वो सारे नागिन वीडियो फीके लगने लगेंगे, जिनमें जो रूमाल के सहारे बीन बजाते हुए ज़मीन तक पहुंच जाते हैं. अंकल के इस डांस को देख-देखकर जनता मज़े ले रही है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. आपकी डांसिंग अंकल का ये कारनामा ज़रूर देखिए.

सपना चौधरी के गाने पर बेकाबू अंकल जी
वायरल हो रहे वीडियो में जैसे ही सपना चौधरी का सुपर पॉपुलर गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बजता है, एक अंकल बिना बुलाए ही स्टेज पर चढ़ जाते हैं. आप देख सकते हैं कि वे कई डांसर्स के साथ पहले कदम-ताल मिलाते है और फिर जैसे ही गाना अपनी रफ्तार पकड़ता है, अंकल का जोश इतना हाई हो जाता है कि उन्हें रोकना नामुमकिन लगता है. वो खड़े-खड़े ही नहीं बल्कि ज़मीन पर लोट-लोटकर गजब डांस कर रहे हैं.

ये भी देखें- Video : दादा-दादी का झगड़ा पहुंच गया थाने, फिर पुलिस ने मुंह मीठाकर कराई सुलह

लोगों को आया भरपूर मज़ा
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर whosunilgrover नाम के ऑफिशियल अकाउंट से स्टैंड अप कमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. 2 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब ततक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों ने इसे लाइक तो किया ही है, जमकर कमेंट्स भी दिए हैं. लोगों ने जहां वंस मोर के स्लोगन लिखे हैं, वहीं एक यूज़र ने लिखा – वाकई आग ही लगा दी. एक यूज़र ने लिखा – मुझे इनके अगले शो की तारीख चाहिए.

Tags: Funny video, Viral news, Viral video news



Leave a Reply

Your email address will not be published.