Video : कच्चा बादाम के बाद अब ‘लालमलाल तरबूज’, वायरल हुआ ‘बवालिया’ वीडियो


जब से सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर बंगाल के भुवन बंड्याकर का कच्चा बादाम वाला गाना (Kaccha Badam Song) वायरल हुआ है, तब से हर दुकानदार अपने सामान को बेचने के लिए अजीबोगरीब मार्केटिंग फंडा (Weird Video of Watermelon Seller) चला रहा है. पहले तो कच्चा अमरूद वाले चाचा ने भी सुर्खियां बटोरीं, तो अब एक तरबूज वाले का बवालिया वीडियो (Watermelon Seller Funny Video) सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा रहा है.

ऊटपटांग वीडियो की लिस्ट में आप इसे टॉप पर रखना चाहेंगे क्योंकि दुकानदार जिस अदा में तरबूज बेच रहा है, वो सबके बस की बात नहीं है. मतलब इस शख्स ने बाज़ार में खड़े-खड़े बवाल ही काट दिया है. जो भी उधर से गुजर रहा है, इन्हें देखकर या तो चौंक जाता है या फिर पेट पकड़कर हंसने लगता है. आप भी ये वीडियो जरूर देखिए .

लालमलाल तरबूज बेचने का हाहाकारी अंदाज़
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी ठेले पर तरबूज बेच रहा है. पहले तो वो तरबूज को काटकर अंदर से लाल-लाल तरबूज दिखाता है और फिर शुरू होता है उसका बेसुरा गाना. गाना नहीं ये बवाल है क्योंकि जिस तरह ये आदमी तरह-तरह से लालमलाल तरबूज की तारीफ कर रहा है, उसे देखकर किसी का भी चुप रह पाना मुश्किल है. उसके बगल में खड़ा शख्स भी खूब हंस रहा है और दुकानदार अपना करतब दिखाता जा रहा है.

ये भी देखें- Video : Nimbu Soda वाले सरदार जी का स्वैग देखकर भूल जाओगे कच्चा बादाम !

लोगों ने लिए खूब मज़े
ये अनोखा वीडियो इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर कैप्शन दिया गया है- गर्मियों के लालम लाल तरबूज. एक ही दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को करीब 5 हज़ार लाइक मिल चुके हैं और इसे देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी इसे लेकर दे रहे हैं. ज्यादातर लोग जहां इस हाहाकारी स्टाइल पर हंसने वाले इमोटिकॉन के ज़रिये प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने इसे कच्चा बादामा का दूसरा वर्जन बता दिया.

Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral video



Leave a Comment