VIDEO: छोटे बच्चे ने दिखाया कमाल का करतब, सीढ़ियों पर स्केटबोर्ड चलाकर सभी को किया दंग!


स्केटिंग करना काफी मुश्किल स्पोर्ट है. लोग स्केट बोर्ड को कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस के बाद ही चलाना सीख पाते हैं. कई बार तो लोग ये भी ताने मार देते हैं कि स्केटिंग करना बच्चों का खेल नहीं है मगर अब एक छोटे से बच्चे ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा में है जिसमें बच्चा सीढ़ियों पर गजब की स्केटिंग (Kid skateboarding on stairs video) करता दिख रहा है.

अपने सकारात्मक और अजब-गजब वीडियोज (Amazing videos) के लिए फेमस ट्विटर अकाउंट @buitengebieden_ पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ये वीडियो इस बात का सबूत है कि अगर इंसान के अंदर लगन और कुछ कर दिखाने की चाहत तो फिर इंसान उम्र में छोटा हो या बड़ा, वो कुछ भी हासिल (Small kid amazing skateboarding amaze viewers) कर सकता है.


बच्चे ने किया कमाल का करतब
वीडियो में एक छोटा सा बच्चा गजब तरीके से स्केट बोर्ड (Skateboarding video) चलाता दिख रहा है. उसके साथ संभवतया उसके पिता उसे स्केटिंग करने में मदद कर रहे हैं मगर बच्चे का अपना हुनर ही इतना गजब का है कि उसे पिता की मदद की ज्यादा जरूरत नहीं लग रही है. बच्चे ने सुरक्षा के लिए सभी उपकरण पहने हुए हैं. सिर पर हेलमेट भी लगाया है और धीरे से सीढ़ी के जरिए नीचे उतरता दिख रहा है. वो धीरे-धीरे सीढ़ियों से स्केट बोर्ड को नीचे उतारता है और एक के बाद एक सारी सीढ़ियों को पार कर प्लेन जमीन पर पहुंच जाता है.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि ये वीडियो वायरल हो चुका है. इसे 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है जबकि 20 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स हो चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने स्केट बोर्डिंग करने कई मजेदार वीडियोज शेयर किए हैं. उनके अलावा लोग इस बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने कहा कि ये बच्चा आगे चलकर बड़ा एथलीट बनेगा. जबकी कई लोगों को वीडियो का आखिरी हिस्सा बहुत अच्छा लग रहा है जिसमें बच्चा कूदकर स्केट बोर्ड से उतरता दिखाई दे रहा है. इसके अलावा लोग बच्चे के पिता की बहुत तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पिता हमेशा ऐसे ही होते हैं, वो निडर बनाते हैं मगर पीछे हमेशा ही गिरते वक्त पकड़ने के लिए तैयार रहते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Comment