Sat. May 28th, 2022


आपने कई बार देखा होगा कि पारिवारिक मनमुटाव बढ़ते-बढ़ते थाने तक पहुंचने की नौबत आ जाती है. युवा जोड़ों की तो बात छोड़िए जब बुजुर्ग दंपती (Dada Dadi fight Video) के बीच का मनमुटाव थाने पहुंचता है तो उनका झगड़ा किस तरह मिनटों में सुलझाया जा सकता है, कोई यूपी पुलिस से सीखे. यूपी के गोंडा जिले के पुलिस (UP Police Viral Video) अधिकारी ने थाने पहुंचे दादा-दादी का झगड़ा (Elderly Couple Fight) भी निपटाया और उनके खुशी (Funny Video) से घर भी भेज दिया.

सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर यूपी के गोंडा ज़िले के एक थाने का वीडियो (Funny Video of Dada Dadi Fight) ज़बरदस्त वायरल (Trending Video) हो रहा है. वीडियो में एक दादा-दादी थाने में ही एक-दूजे को प्यार से मोतीचूर का लड्डू खिलाते हुए दिख रहे हैं और कोतवाली में ज़रा भी टेंशन नहीं, बल्कि हंसी-मज़ाक का माहौल दिखाई दे रहा है.

हंसते-हंसते सुलझ गया झगड़ा
वायरल वीडियो (Viral Video) में पुलिस थाने में बुजुर्ग पति-पत्नी को एक-दूसरे का मुंह मीठा कर सुलह करने के लिए कहा जाता है. खुद दारोगा कहते हैं कि एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर आप लोग झगड़ा खत्म करिए. पहले तो दादी ज़रा संकोच करती हैं, लेकिन पुलिस के कहने पर वो लड्डू खिलाती हैं और फिर दादा उन्हें लड्डू खिलाते हुए जब कहते हैं- देखों हाथ न काट लेना मेरा, तो पूरा थाना ठहाके लगाकर हंस पड़ता है.

ये भी देखें- Video : डीजे पर बजा पसंदीदा गाना, तो लाज-शरम छोड़कर स्टेज पर ही नाची दुल्हन

कपल ने खिलाई एक-दूजे को मिठाई
इस घटना को यूपी पुलिस के सचिन कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा है- दादा-दादी का झगड़ा हुआ और थाने तक पहुंच गया, अब समझौता देखिए. वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे अब तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 40 हज़ार लोगों ने इसे पसंद किया है. इस पर कमेंट भी जमकर आ रहे हैं, जिनमें लोग पुलिस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Funny video, UP police, Viral news



Leave a Reply

Your email address will not be published.