Fri. May 27th, 2022


इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद खास होता है. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जब दोनों की दोस्ती और प्यार से जुड़े वीडियोज (Cute animal videos) सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं तो उनको पसंद करने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा होती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है जिमें एक घोड़ा और एक महिला (Horse scratching woman’s back video) के बीच गजब की दोस्ती दिखाई दे रही है.

अपने अजीबोगरीब वीडियोज (Weird videos) के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग पर हाल ही में एक वीडयो शेयर किया गया है जिसमें एक घुड़सवार महिला और घोड़े के बीच की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों में प्यार तो है मगर आपस में मिलकर वो मस्ती भी कर रहे हैं. वैसे जानवर अपने मालिक के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं और इसके वीडियोज (Horse and woman scratching each other’s back) भी अक्सर चर्चा में आते रहते हैं.


महिला ने खुजलाई घोड़े की पीठ, घोड़े ने खुजलाई महिला की पीठ
जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं इसमें एक महिला अपने घोड़ी की पीठ पर खुजली करती है तो घोड़ा भी तुरंत महिला का एहसान चुकाता है. वो भी अपने मुंह से महिला की पीठ पर खुजली करने लगता है. ये देखकर महिला मुस्कुराने लगती है. वो खुजली करना जारी रखती है और घोड़ा भी उसकी पीठ पर बराबर खुजली करता रहता है. वीडियो किसी घुड़सवारी करने वाली जगह का लग रहा है क्योंकि पीछे एक और शख्स घुड़सवारी करता दिखाई दे रहा है. काले रंग के इस घोड़े को भी अपनी मालकिन पर बहुत प्यार आ रहा है और वो भी उसकी खुजली करने में मदद कर रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो के कैप्शन में लिखा है- तुम मेरी पीठ खुजलाओ और मैं तुम्हारी पीठ खुजलाउंगा. आपको बता दें कि वीडियो को 9 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. एक शख्स ने घोड़े के लिए लिखा कि ये कितना प्यारा बच्चा है. जबकि दूसरे ने लिखा कि ये वीडियो काफी फनी है. एक शख्स ने मजाक में लिखा कि घोड़ा अपनी गंदी नाक से महिला की पीठ रगड़ रहा है. इससे पहले भी वायरल हॉग्स ने अपने अकाउंट पर जानवर और इंसान के मजेदार वीडियोज पोस्ट किए हैं. कुछ दिन पहले एक तोता और उसकी मालकिन के बीच बातों का वीडियो भी काफी पॉपुलर हुआ था.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.