Fri. May 27th, 2022


साड़ी को बेहद ट्रडिशनल ड्रेस मानी जाती है और लोगों को लगता है कि उसे पहनकर महिलाएं को खुद को काफी बांधे रखना पड़ता है. जिन औरतों को साड़ी पहनने की आदत भी नहीं होती है, वो तो साड़ी पहनने के बाद ठीक से चल भी नहीं पाती हैं. मगर एक लड़की ने साड़ी पहनकर ऐसा स्टंट (Girl perform amazing stunt in saree) किया है कि अगर आप उसे देख लेंगे तो बेशक आपको आपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा.

पश्चिम बंगाल के रायगंज (Raiganj, West Bengal) की रहने वाली मिली सरकार (Mili Sarkar videos) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. वो एक जिमनास्ट और डांसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनको 2 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं. मिली के इंस्टाग्राम के अनुसार वो नेशनल अवॉर्ड विनिंग डांसर हैं और योग में उन्हें गोल्ड मेडल भी मिल चुका है. इन सब चीजों के बावजूद मिली ने जो हाल ही में स्टंट किया वो देखकर लोग ज्यादा हैरान हो रहे हैं.


साड़ी में युवती ने किया बैकफ्लिप
वीडियो में मिली सफेद और सुनहरे बॉर्डर की साड़ी पहनी हैं और खुले इलाके में डांस करती दिख रही हैं. मिली, ‘मुझे नौलखा मंगवा दे रे ओ संइया दीवाने’ गाने पर डांस कर रही हैं मगर सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि उन्होंने साड़ी पहनकर बैक फ्लिप (Bengali girl doing back flip in saree) मारी है. जिमनास्ट होने के कारण वो आसानी से बैकफ्लिप मार सकती हैं मगर साड़ी पहनने में जहां लड़कियों को ज्यादा ही कॉन्शियस होना पड़ता है, वहीं मिली ने साड़ में बैक फ्लिप मारकर सभी को हैरान कर दिया है. फ्लिप के बाद वो कमाल का डांस करती हुई भी दिख रही हैं.

युवती ने साड़ी पहन एक और वीडियो में भी किया स्टंट
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने कहा कि वो इस स्टंट को बेहद खूबसूरती और आसानी से करती दिख रही हैं तो एक ने वीडियो देखकर उसे जबरदस्त बता दिया है.


आपको बता दें कि इस वीडियो बाद उन्होंने एक और वीडियो स्लो मोशन में शेयर किया है जिसमें वो फिर से इसी तरह का एक और मजेदार स्टंट करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वो साड़ी पहनकर मैदान में कार्टव्हील मारते दिखाई दे रही हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.