Fri. May 27th, 2022


कई ऐसे तरह के स्पोर्ट्स होते हैं जिन्हें एडवेंचर स्पोर्ट माना जाता है क्योंकि इन खेलों में खतरा काफी ज्यादा होता है. ऐसे खतरनाक खेल खेलने में तो मुश्किल होते ही हैं, दिखने में भी दिल दहला देने वाले होते हैं. वॉटर सर्फिंग (Water Surfing) भी इसी प्रकार का एक खेल है जो समुद्र की ऊंची लहरों पर किया जाता है. सर्फर (Amazing surfer videos) समुद्र की लहरों का इंतजार करते हैं और चुटकियों में उसे पार कर जाते हैं. मगर एक सर्फर (Surfer ride 115 feet high wave) ने ऐसा करिश्मा कर दिखाया है जिसे देखने के बाद आपको खुद की आंखों पर ही यकीन नहीं होगा.

इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो काफी वायरल (Surfing viral video) हो रहा है जो वैसे तो कुछ साल पहले का है मगर फिर से शेयर किए जाने के कारण वो चर्चा में आ चुका है. द स्पोर्टिंग न्यूज (The Sporting News) ट्विटर अकाउंट ने एलविन फो नाम के शख्स के हवाले से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक सर्फर बेहद ऊंची लहरों पर सर्फिंग करते दिख रहा है.


115 फीट ऊंची लहरों पर शख्स ने की थी सर्फिंग
वीडियो के कैप्शन के अनुसार सर्फिंग कर रहे शख्स का नाम सेबैश्चियन स्ट्यूडनर (Sebastian Steudtner) है जो जर्मनी (Germany) का फेमस सर्फर है. शख्स ने साल 2018 में वर्ल्ड सर्फ लीग में हिस्सा लिया था जो पुर्तगाल में हुआ था. ये वीडियो तभी का है. वीडियो में सेबैश्चियन 115 फीट ऊंची लहरों को पार करते दिख रहा है. काफी दूसरे से वीडियो शूट किया गया है. उसमें शख्स लहरों के ऊपर से होते हुए नीचे की तरफ आता नजर आ रहा है. लहरें उसकी तरफ तेजी से बढ़ती चली आ रही हैं और देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक छोटी सी गलती उसे ले डूबेगी मगर उसके हुनर को देखकर लग नहीं रहा है कि वो डूबने के लिए खेल रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ट्विटर पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे अबतक 68 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 62 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वीडियो को 9 हजार से ज्यादा रीट्वीट्स भी मिल चुके हैं. वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक तरफ जहां लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वीडियो असली है, दूसरी तरफ लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो को फेक बताया मगर उनको जवाब देते हुए लोगों ने ईवेंट से जुड़े वीडियोज को शेयर किया है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.