Fri. May 27th, 2022


वेडिंग को स्पेशल बनाने के कई तरीके होते हैं. कोई शहर का सबसे शानदार वेन्यू बुक करता है. तो कोई मेन्यू में अनगिनत फूड आइटम्स शामिल करना है तो कोई मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड डिसाइड करके पार्टी को स्पेशल बनाता है. अक्सर दूल्हा-दुल्हन अपनी ड्रेस पर भी बहुत फोकस रखते हैं. लेकिन एक दुल्हन ने अफने ड्रेस को इतना खास बना दिया कि शायद ही कोई उसे रिपीट कर पाए.

इसमें कोई 2 राय नहीं कि शादी का दिन हर किसी के जीवन के सबसे खास दिन होता है. ऐसे में इसे और खास बनाने के लिए अमेरिका की महिला कायला ने अपनी शादी में 24 कैरेट सोने का वेडिंग गाउन पहना तो हर कोई देखता ही रह गया. कायला की इस खास ड्रेस का सपना उसकी नई नवेली सासू मां ने देखा था जिसे पूरा करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी.

golden wedding gown

सौ. सोशल मीडिया- दुल्हन को 24 कैरेट गोल्ड की ड्रेस में देखते ही लोगों के उड़ गए होश

24 कैरेट सोने से बनी दुल्हन की ड्रेस
ड्रेस डिजाइनर सोंद्रा सेली को इस गोल्ड वेडिंग ड्रेस को डिजायन करने का ज़िम्मा दिया गया. उसने भी इससे पहले ऐसी कोई ड्रेस डिजायन नहीं की थी लेकिन जब उसे 24 कैरेट सोने का गाउन बनाने का ऑर्डर मिला तो उसने भी हाथ आए इस खास मौके को चैलेंज के तौर पर लिया और शादी की ड्रेस को वक्त पर पूरा कर जिलिवर करने में ज़बरदस्त मेहनत और दिमाग लगाया. कई तरह के सोने को मिलाकर गोल्डेन ड्रेस का निर्माण किया जाना था जो आसान नहीं था. लेकिन जब ड्रेस तैयार हुई और दुल्हन ने सोने की पोशाक धारण की तो देखने वालों के तो होश उड़ गए. आंखे फटी की फटी रह गई. क्योंकि इससे पहले हर किसी ने सोने के गहने तो देखे थे लेकिन किसी ने सोने से बनी पूरी की पूरी ड्रेस नहीं देखी थी.

golden wedding gown

डिजायनर सोंद्रा सेली की सबसे बेहतरीन डिजायन्स में से एक है गोल्डेन गाउन

सबसे यादगार बने रहने के लिए सास ने चुनी थी गोल्डेन ड्रेस
कायरा 24 साल की टिम्मी से शादी कर रही है. टिम्मी की मां लिंडा ने अपनी बहू को एक ब्लिंग-आउट गाउन में में देखने का संकल्प किया था लिहाज़ा इस खास ड्रेस का ज़िम्मा डिजाइनर सोंद्रा सेली को दिया गया जो उम्मीदो पर सोने की तरह की खरी उतरी. दरअसल दोनों परिवारों की इच्छा और खुशी का ख्याल रखते हुए गोल्ड ड्रेस का आइडिया सोंद्रा सेली का ही था. उन्होंने आगे बताया कि दुल्हन कायला की पसंद के मुताबिक ड्रेस के ऊपरी हिस्से को मत्स्यांगना शैली में बनाया गया और नीचे पूरी तरह फ्रील्स छोड़ दी गई. ऐसी ड्रेस न सोंद्रा ने पहले बनाई थी न दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों ने कभी देखी थी. लिहाज़ा ये तय हो गया कायरा की शादी और ड्रेस सबसे खास होने वाली है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Wedding

Leave a Reply

Your email address will not be published.