Fri. May 27th, 2022


आज के समय में अपना घर बनाना हर किसी का सपना होता है. हालांकि, हर कोई इतना खुशनसीब नहीं होता. ऐसे में कई लोग रेंट के घर में ही अपनी जिंदगी बिताते हैं. किराए पर घर देना भी काफी रिस्की होता है. लोग अपनी सेविंग्स से खरीदे घर को रेंट पर तो दे देते हैं लेकिन अगर गलत किराएदार आ जाता है तो घर की बैंड बज जाती है. ऐसे ही एक किराएदार से परेशान शख्स ने उसके जाने के बाद अपने घर की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की.

मलेशिया के जोहोर बहरू में रहने वाले इस शख्स ने फेसबुक पर किराएदार के जाने के बाद घर के हाल की तस्वीरें शेयर की. उसने दिखाया कि कैसे उसके घर की बंद बजा कर किराएदार वहां से चला गया. उसके किराएदार ने घर को तहस-नहस कर दिया था. फेसबुक पर शेयर तस्वीरें देखने के बाद अगर आपका भी घर किराए पर देने का इरादा होगा, तो वो बदल जाएगा. इस शख्स के किराएदार ने ना सिर्फ घर में कचरा फैलाया था, बल्कि उसकी कई पालतू बिल्लियों की लाशें भी वहां सड़ रही थीं.

tenant from hell
बताया नर्क से आया किराएदार
पोस्ट के मुताबिक़, शख्स की पहचान ऐमन नाम से हुई. उसने अपना घर एक शख्स को रेंट पर दिया था. रेंटर हमेशा ऐमन को घर के अंदर आने से रोक देता था. वो रेंट भी ऑनलाइन ट्रांसफर कर देता था. ऐसे में रेंट पर घर देने के बाद से ऐमन उसके अंदर नहीं गया था. हालांकि, उसने बाद में घर बेच दिया, इस वजह से किराएदार को उसने घर खाली करने के लिए एक महीने पहले नोटिस दे दिया था. इसी दौरान किसी तरह ऐमन घर के अंदर जा पाया. लेकिन अंदर जाते ही उसे अपने आंखों पर यकीन नहीं हुआ. उसने किराएदार को नर्क से आया बताया. किराएदार ने घर को कचरे से भर दिया था.

सड़ती मिली लाशें
किराएदार के पास कई बिल्लियां थी. जब ऐमन अंदर गया, तो उसने देखा कि घर के सारे कमरों में कचरा फैला था. साथ ही हद तो तब हो गई, जब इन कचरों में ऐमन को बिल्लियों की लाशें भी सड़ती मिली. पूरे घर में बदबू फैली थी और हर तरफ कचरे का ढेर. ऐमन ने घर की हालत पोस्ट करते हुए लिखा कि उसे अंदाजा तो था कि उसके घर की दुर्दशा हो रही है, लेकिन हालत इतने बुरे हैं, इसकी उसे भनक नहीं थी. उसने तत्काल किराएदार से घर साफ़ करवाकर उसे वहां से निकाल दिया. लोगों ने जब शख्स की पोस्ट देखी, तो कई लोगों ने इसे दुनिया का सबसे घटिया किराएदार बताया. घर में सड़ती चार बिल्लियों की लाशें देख हर कोई हैरान था. भला कोई इतना अनहाइजेनिक कैसे हो सकता है?

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.