Fri. May 27th, 2022


Woman Won Lottery : कई बार हमारी किस्मत सामने खड़ी इंतज़ार कर रही होती है और हम उसे नज़रअंदाज़ कर देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया (Australia News) में रहने वाली एक महिला के साथ, जिसने अपनी किस्मत को अपने हाथों कचरे में फेंक दिया था. शुक्र रहा कि महिला के पति ने गोल्डेन टिकट को देख लिया और उनके घर में 75 लाख (Woman won 75 lakh’s lottery) रुपये बैठे-बिठाए आ गए.

महिला का नाम तो नहीं पता है, लेकिन उसने 5 डॉलर का एक गोल्डेन एडिशन टिकट खरीदा था. यूपीआई की रिपोर्ट के मुताबिक निराश महिला ने एक दिन ये टिकट (Woman won 75 lakh’s lottery) कचरे में ये सोचकर फेंक दिया कि उसे जीतना वैसे भी नहीं है. उसे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि ये टिकट उसकी ज़िंदगी बदल देने वाला है. दिलचस्प बात ये रही कि महिला के पति ने टिकट कचरे से उठाकर अपने पास रख दिया.

लॉटरी से जीता 75 लाख का इनाम
महिला के लॉटरी ऑफिशियल्स को बताया कि उसने जब पहली बार टिकट स्क्रैच किया तो उसे लगा कि इसमें कुछ नहीं और वो टिकट कूड़े में डाल रही थी. तभी उसके पति ने कचरे से टिकट निकालकर इसे एक बार और देखने के लिए कहा. तभी पता चला कि महिला की लॉटरी लग गई है- वो भी 1 लाख डॉलर की. देखते ही देखते उसकी किस्मत पलट गई और महिला को घर बैठे 75 लाख रुपये की मोटी रकम मिल गई.

ये भी पढ़ें- घर बेच रही महिला का ज़बरदस्त ऑफर, ‘तलाकशुदा पति को भी रख लो, मिलेगा अच्छा डिस्काउंट’

हर हफ्ते टिकट खरीदती थी महिला
महिला का कहना है कि वो हर हफ्ते स्क्रैच ऑफ लॉटरी टिकट्स खरीदती है. सालों तक ऐसा करने के बाद भी कभी भी उसके हाथ कोई बड़ी चीज़ नहीं लगी. महिला का कहना है कि लॉटरी से जीते गए पैसों के ज़रिये वो अपने लिए ब्रैंड न्यू कार खरीदने वाली है और बाकी पैसे वो अपने बच्चों की मदद के लिए देगी. इससे पहले भी एक बुजुर्ग आया ने लॉटरी के ज़रिये करोड़ों का घर जीता था और रातोंरात वो अमीर हो गई थी.

Tags: Interesting news, Lottery, Viral news

Leave a Reply

Your email address will not be published.