Thu. May 26th, 2022


जब बच्चे टीएनएज में आते हैं तो कार की चाबी घर से ले उड़ते हैं और अकेले चलाने लगते हैं. वैसे तो ये खतरनाक है क्योंकि उन्हें ठीक से कार चलानी भी नहीं आती, फिर भी उनकी ये हरकतें कई बार हजम हो जाती हैं. पर हाल ही में एक बच्चे ने ऐसी हरकत की जिसपर विश्वास कर पाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है. नीदर्लैंड में एक 4 साल का बच्चा (4 year old boy drives mother’s car in Netherland) अपनी मां की कार चलाने लगा मगर उसने दो कारों से कार को भिड़ा दिया.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को नीदर्लैंड के यूट्रेक्ट (Utrecht, Netherland) शहर में एक 4 साल का बच्चा (4 year old boy takes mother car for a ride) शरारत में अपनी मां की कार चलाने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक जब बच्चे के पिता सुबह ऑफिस चले गए तो वो सोकर उठा और उसने मां के कार की चाबी देखी. उसका मन किया कि वो ड्राइव पर जाए. उसने अपनी मां को अक्सर गाड़ी स्टार्ट करते देखा था. वो चाबी लेकर कार में गया और स्टार्ट कर के कार आगे बढ़ा दी.


पुलिस को मिली बच्चे की सूचना
मुसीबत तब खड़ी हुई जब थोड़ी ही दूर जाकर उसने पार्किंग में खड़ी दो गाड़ियों (Boy crash car in parked vehicles) से अपनी कार को भिड़ा दिया. हालांकि इस हादसे में उसको चोट नहीं आई, ना ही किसी और को कोई नुकसान हुआ. वहां खड़े लोगों ने जब इस हादसे को देखा तो तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बताया कि एक छोटा बच्चा कार से निकला है ठंड में अकेले कार के पास दिख रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने साथ पुलिस स्टेशन लेती गई.

पुलिस ने बच्चे को गिफ्ट किया टेडी बियर
पुलिस ने सोशल मीडिया पर बताया कि फिर उन्होंने मां को फोन किया और पूरा मामला बताया. पुलिस ने बच्चे को पुलिस स्टेशन में हॉट चॉकलेट पीने को दी और एक टेडी बियर गिफ्ट किया. साथ ही उसे समझाया कि उसने जो किया वो बिल्कुल गलत है. मां के आ जाने के बाद वो फिर कार के एक्सिडेंट वाली जगह पहुंचे और बच्चे से पूछा कि उसने गाड़ी कैसे चलाई. जब उसने पूरा तरीका बताया तो पुलिस भी ये देखकर दंग रह गई. उन्होंने महिला को सचेत किया कि अगली बार से वो अपनी कार की चाबी को छुपा दे जिससे उसका बेटा फिर से ऐसी हरकत ना कर पाए.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Reply

Your email address will not be published.