VIDEO: होटल की बालकनी से जिराफ को खाना खिलाती नजर आई महिला, मजे से अंदर सिर घुसाकर कर लेते हैं ‘लंच’!


आपने कभी ना कभी जानवरों को खाना तो खिलाया ही होगा. आमतौर पर लोग अपने घरेलू जानवरों को खाना खिलाते हैं, कई बार वाइल्डलाइफ सफारी या जू में जानवरों को खाना खिला देते हैं मगर क्या आपने कभी किसी जंगली जानवर को बिल्कुल सामने अपने होटल की बालकनी से खाना खिलाया है? इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने होटल की बालकनी (Woman feeding giraffe from hotel balcony) से 2 जिराफ को खाना खिलाते दिख रही है.

अपने अमेजिंग वीडियोज के लिए फेमस ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े बड़े ही मजेदार वीडियोज नजर आ जाते हैं. इन वीडियोज में जानवरों का काफी क्यूट (Cute animal videos) अवतार दिख जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला अपनी बालकनी (Giraffe hotel in Kenya) से जिराफ को खाना खिला रही है. दोनों बड़े मजे से उससे खाना खाते दिख रहे हैं.


जिराफ को खाना खिलाती नजर आई महिला
ट्विटर पोस्ट के अनुसार ये वीडियो केन्या के नायरोबी में स्थित जिराफ मैनर नाम के होटल का है जहां जिराफ होटल की खिड़कियों से अंदर मुंह घुसाकर खाना खा लेते हैं. इसी वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने इस होटल से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बड़े डाइनिंग एरिया में एक शख्स लंच कर रहा है और दो जिराफ खिड़की से अंदर मुंह घुसाए हुए हैं. उनमें से एक जिराफ शख्स के कॉफी मग से कॉफी भी पी लेता है.


लोगों ने वीडियो के साथ शेयर किए अपनी मेमोरीज
वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 19 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है वहीं हजारों रीट्वीट भी वीडियो को मिले हैं. एक महिला ने कमेंट सेक्शन में अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो भी 6 साल पहले जिराफ मैनर गई थी. वहां पर्यटक जिराफ को नाश्ते से लेकर खाना तक खिला सकते हैं. एक और महिला ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और उसके साथ दूसरी महिला, जिराफ को खाना खिलाते नजर आ रही हैं. एक शख्स को तो ये जगह देखकर इतनी अच्छी लग गई कि उसने यहां जाने का फैसला ही कर लिया है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Leave a Comment