Video : 60 में से 1 नंबर पाकर भी मुस्कुराता दिखा छात्र, लोग बोले-‘मां की चप्पल उतारेगी स्वैग’


सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर तरह-तरह के वीडियो देखे जाते हैं. आजकल एक स्टूडेंट का भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने हाथ में आंसर शीट (Funny Student Showing Answer Sheet) लेकर कैमरे की ओर दिखा रहा है. वीडियो में छात्र का एटीट्यूड और उसकी कॉपी पर मिले नंबर मैच करने के बाद आपको हंसी आ जाएगी.

आपको भी याद होगा कि स्कूल के दिनों अगर कहीं नंबर कम आ जाएं तो घर तक पहुंचते-पहुंचते यही टेंशन रहती थी कि आखिर मम्मी-पापा का रिएक्शन क्या होगा? अगर डांट खाकर ही काम चल गया तो ठीक वरना कई बार पिटाई भी हो जाती है. हालांकि वीडियो में दिख रहे लड़के के चेहरे पर ऐसा कोई खौफ नहीं दिखाई दे रहा है. यही वजह है कि लोगों ने ही उसे याद दिला दिया कि घर पहुंचकर उसका ये स्वैग किसी काम का नहीं बचेगा.

60 में मिले हैं 1 नंबर
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये किसी स्कूल के क्लासरूम का है. शायद किसी टेस्ट के बाद बच्चों को उनकी कॉपी दी जा रही है. इसी से जुड़ा वीडियो कुछ बैकबेंचर्स मोबाइल पर बना रहे होते हैं. इसी बीच एक छात्रा अपने हाथ में आंसर शीट लेकर आता है और मुस्कुराते हुए इसे कैमरे के पास दिखाता है. उसे सब्जेक्ट में 60 में से सिर्फ 1 नंबर मिले हैं, बावजूद इसके उसका आत्मविश्वास कहीं से भी हिला हुआ नहीं है. आंसरशीट पर लिखे स्कूल के पते से लग रहा है कि वीडियो केरल के त्रिशूर ज़िले में मौजूद मैटम के हायर सेकेंडरी स्कूल का है.

ये भी पढ़ें- बच्चों को स्कूल भेजने के बजाय घुमाते रहते हैं मां-बाप, न स्कूल न ट्यूशन सिर्फ 90 मिनट कराते हैं पढ़ाई !

26 लाख लोगों को पसंद आया स्वैग
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर studentz__of_kl नाम के पेज से शेयर किया गया है. 11 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोगों ने देखा है, जबकि 26 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं 20 हज़ार लोगों ने इस पर अपने कमेंट किए हैं और उनके दोस्तों को टैग किया है, जिन्हें वो ये वीडियो दिखाना चाहते हैं.

Tags: Funny video, Viral news, Viral video news



Leave a Comment