कभी देखा है उल्लू का फोटो प्रेम? दूर से क्लिक नहीं बल्कि क्लोज़अप शॉट के लिए कैमरामैन की गोद जा बैठा


कौन कहता है जानवरों के शौक नहीं होते? कौन कहता है कि उनकी पसद और नापसंद नहीं होती. अक्सर हमने ऐसी तस्वीरें देखी हैं जहां कोई जानवर या पक्षी कुछ ऐसा कर जाता है जिसे देख इंसान अचरज में पड़ जाता है. फिर समझ में ही नहीं आता की उन बेजुबानों को इतनी समझ आई कैसे?

ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है जहां 2 उल्लू कैमरा देख स्टाइल में आ गए. @buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर उल्लुओं का वो वीडियो वायरल हो गया. जिनमें उनका फोटो प्रेम जगजाहिर हो गया. कैमरामैन दूर खड़े 2 उल्लुओं की तस्वीर लेने की कोशिश में था तभी एक उल्लू कैमरे के बेहद करीब आ गया मानों क्लोज़-अप शॉट दे के ही मानेगा.

दूर से नहीं क्लोज़अप तस्वीर का प्रेमी निकला उल्लू
कहने को तो उल्लू हैं लिन इतने भी उल्लू नहीं है कि फोटो क्वालिटी के साथ समझौता कर ले जाएं. जी हां इन्हें इतनी समझ तो आ ही गई है कि हमेशा लॉन्ग शॉट नहीं बल्कि क्लोज-अप फोटो खिंचवानी चाहिए. क्योंकि क्लोजअप में फोटो अच्छी आती है. तस्वीर खिंचवाने वाला बला की खूबसूरती से लबरेज़ दिखने लगता है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उस उल्लू की हरकतें बता रही हैं जो क्लोज़अप शॉट के लिए कैमरामैन की गोद में जा बैठा. दरअसल एक कैमरामैन अपने कैमरे के साथ शायद वाइल्डलाइफ कवरेज़ के लिए आया रहा होगा. जहां उसे झाड़ियों में एक साथ बैठे दो बड़े उल्लू नज़र आ गए. बस उसने तुरंत अपना कैमरा संभाल लिआ ताकि उन दोनों को कैमरे में कैद किया जा सके. लेकिन लगता है उन दोनों को इसका एहसास

गोद में बैठ खेलने लगा उल्लू
हो गया कि सामने बैठा शख्स उनकी तस्वीरें ले रहा है. बस फिर क्या था जोड़े में से एक उल्लू तुरंत अपनी पोज़ीशन से हटा और कैमरामैन की तरफ बढ़ने लगा. फिर जाकर उसकी गोद में बैठ गया. दरअसल वो कैमरेकी तरफ ही बढ़ रहा था मगर कैमरामैन ने कैमरा हटाकर साइड में किया और पास आए उल्लू को गोद मे ले लिया. शायद वो इस मौके को नहीं छोड़ना चाहता था. तभी तो उसने फोटो खिंचवाने आए उल्लू को गोद में भरकर प्यार करना शुरु कर दिया. ट्विटर पर इस वीडियो को 24 घंटे से भी बेहद कम वक्त में सवा 4 लाख बार देखा गया. 34 हज़ार लाइक्स और 45 सौ से ऊपर कमेंट्स मिले है. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है लोगों को फोटो प्रेमी उल्लू कितना पसंद आया.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG Video, Viral Video on Social Media



Leave a Comment