कुत्ते की मौत से दुखी थी महिला, अचानक आसमान से मरे साथी ने भेजा संदेश!


कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी होते हैं. ऐसी कई खबरें सामने आती हैं, जिसमें कुत्ते इंसान को किसी तरह की मुसीबत से बाहर निकालते नजर आते हैं. कुत्ते और इंसान की बॉन्डिंग ऐसी हो जाती है कि कई बार इंसान अपने पालतू को खोने का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाता. अपने डॉग को खोने का दुःख झेल रही ऐसी ही एक महिला ने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया. महिला ने बताया कि कुत्ते की मौत के बाद जब वो शाम को अकेले वॉक करते हुए उसे मिस कर रही थी तब उसके डॉग की परछाई आसमान में दिखाई दी. उसे देखकर महिला काफी इमोशनल हो गई और परछाई की तस्वीर कैद लोगों के साथ शेयर की.

इंग्लैंड के सॉमरसेट में रहने वाली 65 साल की जेनिस कौसिन्स ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की. जेनिस ने बताया कि हाल ही में उसने अपने डॉग वेस्टी विली को खो दिया. इसके बाद से वो काफी अकेली हो गई थी. डॉग को खो देने के बाद जेनिस यूं ही शाम के समय अकेली टहल रही थी. तभी उसे आसमान में विली नजर आई. एक बादल का आकार विली जैसा लग रहा था. उसे देखकर जेनिस को ऐसा लगा मानों विली उससे बात कर रही हो. ये विली के सिर जैसा दिखाई दे रहा था. जेनिस ने आगे बताया कि विली उसे हेलो बोल रही थी.

बादलों को देख हुई खुश
जेनिस ने इस घटना को खुद लोगों के साथ शेयर किया. उसने बताया कि वो जानती है कि ये सिर्फ बादल थे. वो ना तो धार्मिक है ना अंधविश्वास में यकीन रखती है. लेकिन विली की परछाई का इस तरह आसमान में दिखना उसे किसी इशारे जैसा लगा. आगे जेनिस ने लिखा कि विली को खोने के दुःख के बीच ये परछाई उसे थोड़ी राहत दे गई. पेशे से रिटायर्ड पोस्टल वर्कर जेनिस घटना के वक्त अपने बाकि के कुत्तों के साथ मैदान में घूम रही थी. लेकिन विली की कमी उसे खल रही थी. इसी बीच ये परछाई उसे नजर आई.

dead dog shadow in clouds

घर आकर किया पोस्ट
जेनिस ने लिखा कि आसमान में देखकर उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हुआ. वो जैसे ही घर लौटी उसने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर की. देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया. कई लोगों को जेनिस का दुःख महसूस हुआ. ऐसे कई लोग, जो अपना डॉग खो चुके हैं, ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और अपनी भी स्टोरी शेयर की. विली के बारे में जेनिस ने लिखा कि वो काफी अच्छा डॉग था. उसे जेनिस ने अपने घर के बगल में ही ओलिव के पेड़ के नीचे दफनाया है. लेकिन वो हमेशा जेनिस के दिल में रहता है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment