भूखी टीचर ने नाश्ते में ऑर्डर किया अंडा, एक बाईट के बाद दिखी घिनौनी चीज!


जबसे कोरोना आया है, लोग काफी सतर्क हो गए हैं. खासकर खाने-पीने के मामले में साफ़-सफाई का ध्यान रखा जाता है. ताकि किसी बीमारी की चपेट में ना आ जाए. इस बीच एक महिला ने मशहूर मैक डी पर सड़ा हुआ खाना सर्व करने का आरोप लगाया. महिला का कहना है कि उसने नाश्ते में अपने लिए एग मफिन ऑर्डर किये थे. लेकिन जब उसने एक बाईट के बाद अंदर देख, तो अंडा ग्रे रंग का हो चुका था. महिला ने आरोप लगाया कि खाने में फफूंद लगा हुआ था.

पेशे से टीचर किम कीरखां ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की. उसके द्वारा शेयर की गई फोटो में देख सकते हैं कि अंडे का पीला हिस्सा असल में ग्रे रंग का हो गया था. इस बात की सफाई में सफाई में मैक डी का कहना है कि खाना खराब नहीं था. केमिकल रिएक्शन की वजह से अंडे की जर्दी ग्रे रंग की हो गई थी. हालांकि, टीचर ने इस बात से इंकार किया और कहा कि मफिन का टेस्ट काफी अजीब था और उसे पक्का यकीन है कि अंडा खराब हो चुका था.

आधा खत्म करने के बाद दिखा अंडा
मेनचेस्टर की रहने वाली 32 साल की किम ने बताया कि उसने मैकडी से अपने लिए मफिन और सॉसेज ऑर्डर किया था. मफिन के कुछ बाईट लेने के बाद उसने पाया कि अंदर की जर्दी असल में ग्रे रंग की है. इसके बाद उसे उबकाई आ गई. उसने तुरंत इसकी शिकायत की लेकिन मैकडी वालों का कहना है कि अंडा खराब नहीं था. सिर्फ केमिकल रिएक्शन की वजह से उसका रंग पीला से ग्रे हो गया था.

mouldy eggs

ऑफर किया रिप्लेसमेंट
अपने इस अनुभव के बारे में शेयर करते हुए किम ने कहा कि उसका मन इतना खराब हो गया था कि उसने उलटी कर दी. उसने अपना मफिन स्टाफ को दिखाकर शिकायत की, जिसके बाद स्टाफ ने मफिन को फेंक दिया और उसे रिप्लेसमेंट ऑफर किया. लेकिन किम ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. उसने कहा कि एक बार उसने अंडे का ऐसा हाल देख लिया था कि दुबारा उसे मफिन खाने का मन ही नहीं किया. आरोपों से मैकडी ने साफ़ इंकार करते हुए कहा कि उनके यहां फ्रेश अण्डों का इस्तेमाल होता है. ऐसे में खाने में सड़ा अंडा निकलना इम्पॉसिबल है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment