मुर्गे के मर्डर के चक्कर में गिरफ्तार हो गई पुलिस ! अब किडनैपर और किलर की तलाश जारी …


अपने देश में आपने कभी गाय या भैंस के चक्कर पुलिस को पापड़ बेलते देखा और सुना होगा लेकिन यकीन मानिए ऐसा विदेशों में भी होता है. अमेरिका के मिसीसिपी में एक मुर्गे के चक्कर में पुलिस को लेने के देने पड़ गए. दरअसल मुर्गा एक टैटू पार्लर से गायब हुआ था और 4 दिन बाद मरा हुआ पाया गया. दिलचस्प बात ये रही कि इस मर्डर ने खासी सुर्खियां बटोर ली हैं.

यूं तो रोज़ाना दुनिया में न जाने कितने मुर्गे मीट बिजनेस के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं लेकिन हर कोई मिसीसिपी के ओशियन स्प्रिंग्स वाले मुर्गे की तरह नहीं होता. जिसकी जान के बदले स्थानीय पुलिस को भी मशक्कत करनी पड़े. Ocean Springs में टैटू पार्लर के मैस्कट के तौर पर रखे गए कार्ल जूनियर नाम के मुर्गे को जब मालिक ने उसकी जगह पर नहीं देखा तो उसकी तलाश जोर-शोर से होने लगी.

मुर्गे का अपहरण फिर हत्या !
अब तक एक बार तो कंफर्म है कि जिस मुर्गे के पीछे इतना बवाल हुआ, वो आम तो नहीं था. Ocean Springs में मौजूद Twisted Anchor Tattoo के मैस्कट के तौर पर Carl Jr नाम का ये मुर्गा मौजूद रहता था. उसका ज्यादातर वक्त टैटू पार्लर के आस-पास ही गुजरता था. मुर्गा पिछले 26 अप्रैल से गायब हो गया था. पार्लर को चलाने वाले जैक्सन ने इसे लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा था कि मुर्गा दुकान के आस-पास दिखाई नहीं दिया है और उसका पानी का बर्तन भी पूरा भरा हुआ है. इसी बीच एक सीसीटीवी वीडियो में मुर्गे के अपहरण की घटना दिखाई दी.

पुलिस की भी हुई गिरफ्तारी 
फुटे में दिखाई दिया कि मुर्गे को एक महिला और कुछ पुरुषों का समूह पोर्च से चुराकर ले जा रहा था. दूसरे वीडियो में मुर्गे की बॉडी मिसीसिपी के पास ही बिलोक्सी में दिखाई दी. न्यूज़वीक की रिपोर्ट के मुताबिक शेरिफ डिपार्टमेंट के जोंस काउंटी ने इस बात की पुष्टि की. सीसीटीवी में दिखाई दे रही महिला की गिरफ्तारी एनिमल क्रुएलिटी के चार्ज में हुई. फुटेज में दिख रही महिला के जुविनाइल सेंटर की करेक्शंस ऑफिसर केंड्रा शैफर होने का संदेह है और उनकी गिरफ्तारी भी हो गई है. उनकी सेवाएं रद्द कर दी गई हैं और 4 मई को उन्हें म्यूनिसिपल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Leave a Comment