सहेली से शादी करने के लिए लड़का बन गई लड़की, 14 साल की दोस्ती का हुआ रोमांटिक अंजाम


प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं कर गुजरता. प्यार में हर मुश्किल आसान हो जाती है. सिर्फ अपने पार्टनर के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही प्यार था चौदह साल पहले स्कूल में मिली दो लड़कियों के बीच. दोनों ने स्कूल की दोस्ती को अब शादी में बदल लिया है. इसके लिए इनमें से एक ने अपना जेंडर बदल लिया. ये कहानी है यूनाइटेड स्टेट्स की रहने वाली 25 साल की एरोन और 26 साल की कायला कपेनेर की. बचपन से एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड रही ये दो लड़कियां अब पति-पत्नी हैं. इसके लिए एक ने अपना जेंडर बदलवा लिया.

दोनों की दोस्ती स्कूल में हुई थी. स्कूल से पासआउट होने के बाद एरोन कायला से काफी दूर चला गया. लेकिन इसके बाद भी दोनों लगातार संपर्क में थे. छह साल के बाद दोनों की मुलाकात हुई. लेकिन इस बीच एरोन को अहसास हुआ कि वो असल में ट्रांसजेंडर है. ऐसे में उसने सर्जरी एक जरिये खुद को मर्द में बदल लिया. जब छह साल बाद एरोन कायला से मिला, तो दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में बदल गई. 2021 में दोनों ने शादी कर ली. अपनी लाइफ में एरोन कायला को काफी महत्वपूर्ण मानता है.

मुश्किल समय में दिया एक-दूसरे का साथ
एरोन के मुताबिक़, कायला से बेहतर लाइफ पार्टनर उसे मिल ही नहीं सकती थी. कायला ने उसके सबसे मुश्किल दौर में उसका साथ दिया. यहां तक कि उसने औरत से मर्द बनने के ट्रांजिशन में भी एरोन की मदद की. कायला एरोन के सप्लीमेंट्स डोज का भी ध्यान रखती थी. लड़कियों की ये दोस्ती केयर के साथ प्यार में बदल गई. इसके बाद जब एरोन पूरी तरह लड़के में ट्रांसफॉर्म हो गया, तब दोनों ने पिछले साल शादी कर ली.

bestfriends marries after gender change

मात्र 6 महीने स्कूल में थी सहेलियां
अपनी लव स्टोरी के बारे में इस कपल ने बताया कि उनका रिश्ता दोस्ती पर टिका है. दोनों की मुलाक़ात टेनेसी में एक स्कूल में हुई थी. हालांकि दोस्ती के सिर्फ छह महीने बाद ही एरोन को अपने परिवार के साथ वापस ऑरेगोन शिफ्ट होना पड़ा. इसके बाद दोनों सोशल मीडिया के सहारे एक दूसरे से जुड़े रहे. दोनों का परिवार काफी कंज़र्वेटिव था, इस वजह से सेम सेक्स मैरिज नहीं हो सकती थी. हालांकि एरोन को अहसास हो गया था कि वो ट्रांसजेंडर है. लेकिन अपने प्यार के लिए उसने सेक्स बदलने का फैसला किया. अब शादी के बाद दोनों साथ काफी खुश हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment