Video : शख्स को पास आते देख ड्रामेबाज़ सांप ने की मरने की एक्टिंग, फैन हो गए लोग !


सांप (Snake Videos) का नाम सुनते ही शरीर में सिहरन सी दौड़ जाती है और अगर कहीं इसके दर्शन हो जाएं, तो फिर एक पल के लिए यमराज दिखाई दे जाते हैं. वैसे सांप के तमाम खतरनाक वीडियो (Dangerous Snake Videos) आपने देखे होंगे, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर एक ऐसे सांप का वीडियो वायरल (Snake Drama Video) हो रहा है, जो खतरनाक से कहीं ज्यादा ड्रामेबाज़ है. उसकी एक्टिंग देखकर आप भी सांप के कायल हो जाएंगे.

आप शायद ही ये बात जानते हों कि सांप खतरनाक होने के साथ-साथ ड्रामेबाज़ भी होता है. वो मरने की एक्टिंग बेहद ज़बरदस्त करता है. खासतौर पर जब उसे खतरा महसूस होता है और शिकारी की नज़र उस पर पड़ती है तो वो मरने की एक्टिंग करने लगता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वायरल हो रहे वीडियो सांप ऐसी ही शानदार एक्टिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है.

मरने की धांसू एक्टिंग करता सांप
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप बड़े आराम से जा रहा होता है. इसी बीच जैसे ही उसे लगता है कि कोई शिकारी उसके आस-पास है, वो फौरन उलटकर मरने की एक्टिंग करने लग जाता है. शख्स उसे हथेली पर उठाकर भी रखता है, लेकिन फिर से सांप उलट जाता है. जितनी बार शख्स उसे पलटता है, सांप जीभ निकालकर मरने की एक्टिंग करता है. ड्रामेबाज़ सांप के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है.

लाखों लोगों को पसंद आया वीडियो
वीडियो को इंस्टाग्राम पर earthpix नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अपलोड किए अभी दो ही दिन हुए हैं, लेकिन इसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सांप के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं. वैसे इस पोस्ट के साथ बताया गया है कि हॉगनोज़ स्नेक नाम का ये सांप अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है. ये ज़हरीला सांप है, लेकिन इंसानों पर इसके ज़हर का असर नहीं होता. इसके काटने पर जलन ज़रूर महसूस होती है. ये सूंघकर खतरे का पता लगा लेता है.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Wildlife Amazing Video



Leave a Comment