घर के सबसे बर्बाद कोने को पति ने बना दिया बच्चों की सीक्रेट प्लेस, लोगों ने दिया ‘किड केव’ का नाम


हाथ में हुनर हो तो कबाड़ से कमाल होते देर नहीं लगती. कुछ करने का जज्बा हो तो बर्बाद से बर्बाद जगह को भी ऐसा बनाया जा सकता है कि देखने वाले खूबसूरती पर फिदा हो जाए. एक शख्स ने अपने बच्चों के लिए ऐसी ही जगह का निर्माण कर दिया जिसे अब तक कबाड़ से ज्यादा कुछ नहीं समझा जाता था.

कैमी के पति ने कबाड़ से ऐसा कमाल किया कि वो सोच में पड़ गई. कचरे से भरे घर के उस कॉर्नर को यूज़लेस मानकर अब वो उसे बंद ही करने वाली थी पति ने उस जगह का ज़िम्मा अपने हाथों में लिया फिर ऐसा कमाल किया कि कबाड़ किड कॉर्नर में तब्दील कर दिया. अब सोशल मीडिया पर बच्चों का किड कॉर्नर देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे.

कबाड़ का मेकओवर कर बना दिया खूबसूरत किड कॉर्नर
क्रॉल स्पेस जिसे कैमी ने कबाड़ समझा था उसे उसके पति ने अपने सबसे छोटे बच्चों के लिए फैंटास्टिक और फेवरेट प्लेस में बदल दिया. उस सकरी मगर बेकार सी लगने वाली जगह का ऐसा मेकओवर किया कि अब बच्चे उस जगह को छोड़कर बाहर ही नहीं आना चाहते. बच्चों के पिता ने जब उस जगह को मेकओवर कर खूबसूरती से सजाया तो देख कर यकीन ही नहीं हुआ कि ये वही जगह है जिसका कुछ इस्तेमाल ही समझ में नहीं आ रहा था. लिहाज़ा आश्चर्य में पड़ी कैमी ने तुरंत उस जगह का छोटा सा वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

सोशल मीडिया पर खूब पसंद आया ‘किड केव’
कैमी के पति ने क्रस स्पेस को खासतौर पर अपने छोटे बच्चों के लिए तैयार किया. और बच्चों को भी जगह खूब पसंद आई. अब हालत ये है कि बच्चे सबसे ज्यादा समय उसी एरिया में बिताना पसंद करते हैं. वहां उनके खिलौने और किताबें रखी हैं. जिसके साथ वो पूरी समय बिता लेते है. कैमी के इस किड कॉर्नर का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया. जिसे देखकर खए यूज़र ने इसे नाम दिया किड केव यानि बच्चों की गुफा. वाकई ये कॉर्नर गुफा जैसा ही है क्योंकि ये जगह सकरी और गहरी दोनों है. कई लोगों को ये जगह अपने बचपन की याद दिला गई.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News



Leave a Comment